ग्रामीणों ने पकड़ा मवेशी लदा ट्रक

बरवाअड्डा : बरवाअड्डा थाना क्षेत्र अंतर्गत जीटी रोड बेलटांड़–खरनी के पास गुरुवार की सुबह ग्रामीणों ने मवेशी लदा ट्रक पकड़ा. ट्रक में 18 मवेशी लदे थे. इसमें पांच बछड़े भी शामिल थे. इनमें से एक की मौत हो गयी. जानकारी के अनुसार राजगंज की ओर आ रहे ट्रक (डब्ल्यू बी 37 सी 2954) को राजगंज […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 8, 2019 4:19 AM

बरवाअड्डा : बरवाअड्डा थाना क्षेत्र अंतर्गत जीटी रोड बेलटांड़–खरनी के पास गुरुवार की सुबह ग्रामीणों ने मवेशी लदा ट्रक पकड़ा. ट्रक में 18 मवेशी लदे थे. इसमें पांच बछड़े भी शामिल थे. इनमें से एक की मौत हो गयी. जानकारी के अनुसार राजगंज की ओर आ रहे ट्रक (डब्ल्यू बी 37 सी 2954) को राजगंज के समीप किसी अज्ञात वाहन ने पीछे से धक्का मार दिया.

इस घटना में कई मवेशियों को हल्की चोट आयी. वहीं एक बछड़े की मौत हो गयी. पुलिस से बचने लिए चालक ट्रक लेकर बेलटांड़ गांव की ओर चला गया. इस दौरान ग्रामीणों ने ट्रक समेत चालक व खलासी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. देर शाम कागजात की जांच के करने के बाद मवेशी एवं ट्रक को पुलिस ने छोड़ दिया. थानेदार ज्योतिष जयसवाल ने बताया कि ट्रक में लदे सभी मवेशी दुधारू थे. जांच के बाद चालक को बांड भरवाकर छोड़ दिया गया है.

Next Article

Exit mobile version