होली से पहले चलेगी सीतामढ़ी स्पेशल ट्रेन

उत्तर बिहार व दिल्ली के लिए होगी आसानी धनबाद : उत्तर बिहार जाने वाले यात्रियों के लिए धनबाद रेल मंडल ने पहल की है. होली में यहां से यात्री काफी संख्या में उत्तर बिहार जाते हैं. इसके मद्देनेजर धनबाद रेल मंडल ने सीतामढ़ी तक स्पेशल ट्रेन चलाने का फैसला किया है. यह स्पेशल ट्रेन धनबाद […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 2, 2019 6:37 AM

उत्तर बिहार व दिल्ली के लिए होगी आसानी

धनबाद : उत्तर बिहार जाने वाले यात्रियों के लिए धनबाद रेल मंडल ने पहल की है. होली में यहां से यात्री काफी संख्या में उत्तर बिहार जाते हैं. इसके मद्देनेजर धनबाद रेल मंडल ने सीतामढ़ी तक स्पेशल ट्रेन चलाने का फैसला किया है. यह स्पेशल ट्रेन धनबाद से लेकर सीतामढ़ी तक चलेगी. धनबाद रेल मंडल ने शुक्रवार को ट्रेन के लिए हाजीपुर रेल मुख्यालय में प्रस्ताव भेजा है. प्रस्ताव पर मुहर लगने की पूरी संभावना है.

गर्मी छुट्टी में आनंद विहार स्पेशल : गर्मी छुट्टी के लिए धनबाद से आनंद विहार के बीच स्पेशल ट्रेन चलाने का प्रस्ताव ङी हाजीपुर मुख्यालय भेजा गया है. इस ट्रेन के चलने से धनबाद के हजारों यात्रियों को फायदा मिलेगा और वह आसानी से आनंद विहार जा पायेंगे. इस संबंध में सीनियर डीसीएम आशीष कुमार ने कहा कि होली को देखते हुए धनबाद-सीतामढ़ी स्पेशल ट्रेन चलाने व गर्मी छुट्टी के लिए धनबाद से आनंद विहार के बीच स्पेशल ट्रेन चालने का प्रस्ताव मुख्यालय भेजा गया है. इन दोनों ट्रेन के चलने से धनबाद के यात्रियों को काफी फायदा मिलेगा.

Next Article

Exit mobile version