धनबाद : बीसीसीएल का अगला सीएमडी कौन, फैसला छह को

धनबाद : बीसीसीएल का अगला सीएमडी कौन होगा, इस पर छह मार्च को फैसला होगा. इस बाबत पब्लिक इंटरप्राइजेज सेलेक्शन बोर्ड (पीइएसबी) ने अधिसूचना जारी करते हुए इंटरव्यू की तिथि की घोषणा कर दी है. कोल इंडिया की विभिन्न कंपनियों से सात कोल अधिकारियों को साक्षात्कार में आमंत्रित किया गया है. इनमें पांच निदेशक स्तर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 25, 2019 7:14 AM
धनबाद : बीसीसीएल का अगला सीएमडी कौन होगा, इस पर छह मार्च को फैसला होगा. इस बाबत पब्लिक इंटरप्राइजेज सेलेक्शन बोर्ड (पीइएसबी) ने अधिसूचना जारी करते हुए इंटरव्यू की तिथि की घोषणा कर दी है.
कोल इंडिया की विभिन्न कंपनियों से सात कोल अधिकारियों को साक्षात्कार में आमंत्रित किया गया है. इनमें पांच निदेशक स्तर के व दो महाप्रबंधक स्तर के अधिकारी हैं.
कौन-कौन अधिकारी रेस में
बीसीसीएल सीएमडी पद के लिए इंटरव्यू में डब्ल्यूसीएल के निदेशक (कार्मिक) डॉ संजय कुमार, इसीएल के निदेशक तकनीकी जेपी गुप्ता, सीएमपीडीआइ के निदेशक तकनीकी केके मिश्रा, डब्ल्यूसीएल के निदेशक तकनीकी अजीत कुमार चौधरी, एनसीएल के निदेशक एमपी पोलावारापू, एनसीएल के महाप्रबंधक चंचल गोस्वामी व इसीएल के महाप्रबंधक जेएन विश्वाल आदि शामिल होंगे.
प्रभार में चल रहा है बीसीसीएल सीएमडी का पद
वर्तमान में सीसीएल के सीएमडी गोपाल सिंह बीसीसीएल सीएमडी पद का अतिरिक्त प्रभार संभाल रहे हैं. कोयला मंत्रालय ने बीसीसीएल के पूर्व सीएमडी अजय कुमार सिंह को 16 अक्तूबर 2018 को सीएमडी के पद से हटा दिया था.

Next Article

Exit mobile version