बिजली विभाग का एसडीओ कार्यालय बना मयखाना, टेबल पर पड़ा रहता है खाली बोतल और ग्‍लास

सुनील सिंह, झरिया झरिया विद्युत विभाग के एसडीओ संजय कुमार के कार्यालय में खुलेआम छलकता है जाम. नशा चढ़ने पर टेबल पर शराब की खाली बोतल, ग्लास छोड़ कार्यालय खुला छोड़कर चले जाते हैं. एसडीओ संजय कुमार ने कहा कि मामले की जानकारी नहीं है. यह नजारा शनिवार को देखने को मिला. शनिवार को सुबह […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 23, 2019 7:05 PM

सुनील सिंह, झरिया

झरिया विद्युत विभाग के एसडीओ संजय कुमार के कार्यालय में खुलेआम छलकता है जाम. नशा चढ़ने पर टेबल पर शराब की खाली बोतल, ग्लास छोड़ कार्यालय खुला छोड़कर चले जाते हैं. एसडीओ संजय कुमार ने कहा कि मामले की जानकारी नहीं है. यह नजारा शनिवार को देखने को मिला.

शनिवार को सुबह करीब नौ बजे तक शराब की खाली बोतल व ग्लास पड़ा रहा. जानकारी के अनुसार यह हाल हर रोज होता है. कार्य अवधि खत्म होने के बाद कार्यालय में साहब के नजदीकी व अन्य लोग जाम लड़ाते (शराब का सेवन) करते हैं. जिसके बाद कार्यालय खुला‌ छोड़कर चले जाते हैं.

स्थानीय लोगों का मानना है कि कभी-कभी जाम लड़ाने में एसडीओ साहब भी शामिल होते हैं. कार्यालय में कई महत्वपूर्ण कागजात व समान रखा हुआ है. यही हाल रहा तो किसी दिन चोर आसानी से चोरी कर चलते बनेंगे. जानकारों का कहना है कि एक्का दुक्का दिन छोड़कर हर रोज कार्यालय में पदस्थापित कर्मी व साहब यहा पर शराब पीते हैं.

वहीं एसडीओ की मानें तो उन्‍हें इस पूरे मामले की जानकारी नहीं है. एसडीओ संजय कुमार ने कहा कि मामले की जानकारी नहीं है. इसकी जानकारी आपसे मिली. इसकी‌ जांच कर उच्च प्रबंधन को अवगत कराया जायेगा. उच्च प्रबंधन के निर्देशानुसार दोषियों पर कार्रवाई की जायेगी.

Next Article

Exit mobile version