जमीन विवाद में बरवाअड्डा के दो पड़ोसी भिड़े, चार घायल

बरवाअड्डा : बरवाअड्डा थाना अंतर्गत बरवाअड्डा मंडल टोला में शुक्रवार की शाम घर के सामने कूड़ा-कचरा फेंकने को लेकर हुए विवाद में दो पड़ोसियों में मारपीट हो गयी. इस घटना में आर्मी जवान मनोज कुमार मंडल की मां समेत चार लोग घायल हो गयेे. घटना को लेकर दोनों पक्षों में तनाव है. मारपीट में दोनों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 23, 2019 2:28 AM

बरवाअड्डा : बरवाअड्डा थाना अंतर्गत बरवाअड्डा मंडल टोला में शुक्रवार की शाम घर के सामने कूड़ा-कचरा फेंकने को लेकर हुए विवाद में दो पड़ोसियों में मारपीट हो गयी. इस घटना में आर्मी जवान मनोज कुमार मंडल की मां समेत चार लोग घायल हो गयेे. घटना को लेकर दोनों पक्षों में तनाव है. मारपीट में दोनों पक्षों की ओर से जमकर लाठी, डंडे व पत्थर चले. इस संबंध में आर्मी के पिता मनींद्र मंडल ने थाना में आवेदन देकर कहा है कि उसके पड़ोसी सहदेव मंडल, संजय मंडल, विश्वजीत मंडल, सुजीत मंडल, रेखा देवी, संभा देवी, नीतू एवं शुभम आदि ने एकमत होकर ईंट, पत्थर से हमला कर घायल कर दिया.

मारपीट में उनकी पत्नी मेनका देवी, पुत्र दीपचंद मंडल एवं वह खुद गंभीर रूप से घायल हो गये. उन्होंने आरोप लगाया कि आरोपियों ने मारपीट के दौरान सोने की चेन एवं जेब से पांच हजार रुपये भी निकाल लिये. वहीं दूसरे पक्ष के विश्वजीत मंडल ने थाना में आवेदन देकर मनींद्र नाथ मंडल, मेनका देवी, दीपचंद मंडल एवं संजीव मंडल आदि पर गाली-गलौज करते हुए मारपीट करने एवं रुपये छीनने का आरोप लगाया है. मारपीट में विश्वजीत मंडल के सिर में गंभीर चोट आयी है. घटना में मेनका देवी, मनींद्र मंडल एवं विश्वजीत मंडल गंभीर रूप से घायल हैं. पुलिस ने घायलों को पीएमसीएच में भर्ती कराया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Next Article

Exit mobile version