दहेज उत्पीड़न के मामले में रेलवे ड्राइवर गिरफ्तार

धनबाद : दहेज उत्पीड़न मामले में दामोदरपुर निवासी रेलवे ड्राइवर मुकेश कुमार को धनबाद पुलिस ने गिरफ्तार किया है. मुकेश कुमार के खिलाफ मुजफ्फरपुर में दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज था. धनबाद थाना की पुलिस ने बताया कि मुकेश की शादी 2016 में मुजफ्फरपुर की बबली से हुई थी. शादी के बाद से ही और […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 23, 2019 2:28 AM

धनबाद : दहेज उत्पीड़न मामले में दामोदरपुर निवासी रेलवे ड्राइवर मुकेश कुमार को धनबाद पुलिस ने गिरफ्तार किया है. मुकेश कुमार के खिलाफ मुजफ्फरपुर में दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज था. धनबाद थाना की पुलिस ने बताया कि मुकेश की शादी 2016 में मुजफ्फरपुर की बबली से हुई थी. शादी के बाद से ही और दहेज लाने की मांग को लेकर मुकेश उसके साथ मारपीट करता था. इससे तंग आकर बबली अपने मायके चली गयी और मुकेश के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया.

इसकी सूचना मुजफ्फरपुर पुलिस ने धनबाद थाना को दी और आरोपी को गिरफ्तार कर वहां भेजने का आग्रह किया गया. बताया जाता है कि लड़की के पिता मुजफ्फरपुर में पुलिस के बड़े अधिकारी हैं. मुकेश की गिरफ्तारी के लिए वह खुद धनबाद आये थे. धनबाद थाना की पुलिस ने मुकेश को उसके आवास से गिरफ्तार किया. शनिवार को उसे मुजफ्फरपुर भेजा दिया जायेगा. आरोपी मुकेश कुमार ने बताया कि उसकी पत्नी शादी के बाद से ही उसे उसके माता-पिता से अलग रहने को कहती थी. मुकेश ने धनबाद कोर्ट में तलाक के लिए भी आवेदन दे रखा है.

Next Article

Exit mobile version