जानमाल का नुकसान बर्दाश्त नहीं

धनबाद : बीसीसीएल के निदेशक (कार्मिक) आरएस महापात्रा ने कहा कि वर्तमान में कंपनी की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है. ऐसे में कंपनी के जानमाल के नुकसान को बर्दाश्त नहीं किया जायेगा. कंपनी परिसर में आये दिन हो रहे आपराधिक घटनाएं तथा कोयला-डीजल चोरी व अवैध खनन पर अंकुश लगाने को लेकर हमें गंभीरता के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 23, 2019 2:25 AM

धनबाद : बीसीसीएल के निदेशक (कार्मिक) आरएस महापात्रा ने कहा कि वर्तमान में कंपनी की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है. ऐसे में कंपनी के जानमाल के नुकसान को बर्दाश्त नहीं किया जायेगा. कंपनी परिसर में आये दिन हो रहे आपराधिक घटनाएं तथा कोयला-डीजल चोरी व अवैध खनन पर अंकुश लगाने को लेकर हमें गंभीरता के साथ प्रयास करने की आवश्यकता है.

इस चुनौती से निबटने के लिए सीआइएसएफ को जिन संसाधनों की आवश्यकता होगी उसे अविलंब मुहैया कराया जायेगा. वह शुक्रवार को कोयला भवन स्थित सभागार में आयोजित बीसीसीएल व सीआइएसएफ की संयुक्त बैठक की अध्यक्षता कर रहे थे. निदेशक (कार्मिक) श्री महापात्रा ने सभी एरिया जीएम को अपने स्तर पर तत्काल बेहतर लाइटिंग की व्यवस्था करने व गाड़ी सहित अन्य संसाधन मुहैया कराने का निर्देश दिया.

सीआइएसएफ के डीआइजी पी रामन ने कहा कि बीसीसीएल की संपत्ति की सुरक्षा हमारी नैतिक जिम्मेदारी है और इसमें कोताही बर्दाश्त नहीं की जायेगी. उन्होंने ने संसाधनों की कमी का हवाला देते हुए बीसीसीएल प्रबंधन से भी सहयोग की अपील की. मौके पर बीसीसीएल के सभी एरिया के महाप्रबंधक, सीआइएसएफ के सीनियर कमांडेंट अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version