गिरफ्तार होते ही संटू हुआ बेहोश दोनाली बंदूक और रिवॉल्वर जब्त

धनसार : नववर्ष के अवसर पर गांधी रोड में डीजे बजाने को लेकर हुई मारपीट और फायरिंग में धनसार पुलिस ने बुधवार को पार्षद सुमन सिंह के भाई अमित सिंह उर्फ संटू सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही उसकी लाइसेंसी दो नाली बंदूक और रिवाल्वर भी जब्त कर ली. थाना में तबीयत खराब […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 3, 2019 6:55 AM
धनसार : नववर्ष के अवसर पर गांधी रोड में डीजे बजाने को लेकर हुई मारपीट और फायरिंग में धनसार पुलिस ने बुधवार को पार्षद सुमन सिंह के भाई अमित सिंह उर्फ संटू सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही उसकी लाइसेंसी दो नाली बंदूक और रिवाल्वर भी जब्त कर ली.
थाना में तबीयत खराब होने के कारण संटू सिंह का इलाज पुलिस कस्टडी में जोड़ाफाटक स्थित पाटलिपुत्र नर्सिंग होम में कराया गया. बाद में उसे पीएमसीएच ले जाया गया. धनसार पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर अलग-अलग मामला दर्ज कर लिया है.
गोली कांड का आरोपी संटू सिंह जब धनसार थाना पहुंचा तब पुलिस ने उससे गिरफ्तारी मेमो पर हस्ताक्षर कराया. गिरफ्तारी होता देख संटू सिंह बेहोश हो गया. इस बीच उसके समर्थक भी वहां जुट गये. पुलिस ने संटू को इलाज के लिए पाटलिपुत्र नर्सिंग होम में भर्ती कराया है. क्षेत्र में चर्चा है कि जेल जाने के डर से संटू तबीयत खराब होने का ड्रामा कर रहा है.
पिता को भी थाना ले गयी पुलिस
धनसार पुलिस बुधवार की सुबह दल-बल के साथ गांधी रोड स्थित संटू सिंह के घर पहुंची. पुलिस पूछताछ करने के नाम पर संटू को धनसार थाना ले गयी. पुलिस ने संटू के पिता पिता सुरेश सिंह से बंदूक व रिवाल्वर मांग ली और थाना साथ चलने को कहा. सुरेश सिंह ने जान का खतरा होने की बात कह जाने से मना कर दिया. इसके बावजूद सुरेश सिंह को पुलिस की सुरक्षा में धनसार थाना ले जाया गया.

Next Article

Exit mobile version