हर्ष सिंह के खिलाफ वारंट जारी

धनबाद : बहुचर्चित रंजय सिंह हत्याकांड में डिप्टी मेयर एकलव्य सिंह के मौसेरे भाई हर्ष सिंह के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी हो गया है. सरायढेला थानेदार सह कांड के अनुसंधानकर्ता निरंजन तिवारी ने गिरफ्तारी वारंट प्राप्त कर लिया है. अब पुलिस हर्ष सिंह की गिरफ्तारी के लिए धनबाद समेत अन्य ठिकानों पर छापामारी कर सकती […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 21, 2018 8:19 AM
धनबाद : बहुचर्चित रंजय सिंह हत्याकांड में डिप्टी मेयर एकलव्य सिंह के मौसेरे भाई हर्ष सिंह के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी हो गया है. सरायढेला थानेदार सह कांड के अनुसंधानकर्ता निरंजन तिवारी ने गिरफ्तारी वारंट प्राप्त कर लिया है. अब पुलिस हर्ष सिंह की गिरफ्तारी के लिए धनबाद समेत अन्य ठिकानों पर छापामारी कर सकती है. हत्याकांड में नाम आते ही हर्ष भूमिगत हो गया है.
अनुसंधानकर्ता ने सोमवार को मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी राजीव रंजन की अदालत में आवेदन दायर कर हर्ष सिंह के खिलाफ वारंट जारी करने का आग्रह किया. अदालत ने हर्ष सिंह के खिलाफ वारंट जारी करने का आदेश दिया. जेल में बंद नंदकुमार सिंह उर्फ रूना सिंह उर्फ बबलू मामा के स्वीकारोक्ति बयान पर केस में हर्ष को अप्राथमिकी अभयुक्त बनाया गया है.
इसी को वारंट के लिए आधार बनाया गया है. विदित हो कि वर्ष 29 जनवरी 2017 को सरायढेला थाना क्षेत्र के बिग बाजार के सामने चाणक्य नगर मोड़ पर बाइक सवार अपराधियों ने स्कूटी सवार रंजय को गोलियों से भून दिया था. स्कूटी पर पीछे बैठा राजा यादव राजा बाल-बाल बच गया. राजा यादव के फर्द बयान पर सरायढेला थाना में अज्ञात लोगों के खिलाफ कांड संख्या 20/17 दर्ज किया गया था. रंजय झरिया विधायक संजीव सिंह का खासमखास था.उसकी हत्या के बाद बदले की कार्रवाई में कांग्रेस नेता और पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह की हत्या हुई, जिसमें संजीव सिंह जेल में बंद हैं.

Next Article

Exit mobile version