राम प्रकाश श्रीवास्तव बने कोल इंडिया डीपी, अभी राष्ट्रीय इस्पात निगम लिमिटेड में हैं इडी

धनबाद : राम प्रकाश श्रीवास्तव को कोल इंडिया का नया निदेशक तकनीकी नियुक्त किया गया है. गुरुवार को उनकी नियुक्ति की घोषणा नयी दिल्ली में पब्लिक इंटरप्राइजेज सेलेक्शन बोर्ड (पीइएसबी) ने की है. श्री श्रीवास्तव वर्तमान में राष्ट्रीय इस्पात निगम लिमिटेड (आरआइएनएल) में कार्यपालक निदेशक (निगमित सेवा) के पद पर कार्यरत हैं. एसीसी, डोओपीटी व […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 25, 2017 12:31 AM

धनबाद : राम प्रकाश श्रीवास्तव को कोल इंडिया का नया निदेशक तकनीकी नियुक्त किया गया है. गुरुवार को उनकी नियुक्ति की घोषणा नयी दिल्ली में पब्लिक इंटरप्राइजेज सेलेक्शन बोर्ड (पीइएसबी) ने की है. श्री श्रीवास्तव वर्तमान में राष्ट्रीय इस्पात निगम लिमिटेड (आरआइएनएल) में कार्यपालक निदेशक (निगमित सेवा) के पद पर कार्यरत हैं. एसीसी, डोओपीटी व सीवीसी क्लियरेंस के बाद वह अपना पदभार ग्रहण करेंगे.

बताते हैं कि कोल इंडिया डीपी पद के लिए पब्लिक इंटरप्राइजेज सेलेक्शन बोर्ड द्वारा आयोजित साक्षात्कार में कुल सात अधिकारी शामिल हुए थे. इनमें कोल इंडिया से पांच अधिकारी, गेल से एक व राष्ट्रीय इस्पात निगम लिमिटेड से एक अधिकारी शामिल हुए.

साक्षात्कार में पहला नाम सीसीएल के डीपी राधाश्याम महापात्रा, दूसरा नाम डब्ल्यूसीएल के डीपी संजय कुमार, तीसरा नाम एसइसीएल के महाप्रबंधक (कार्मिक) संजीव कुमार, चौथा नाम कोल इंडिया के जीएम (पी) के प्रवीण कुमार, पांचवां नाम बीसीसीएल के जीएम (पी) अारपी यादव, छठवां नाम आरआइएनएल के इडी राम प्रकाश श्रीवास्तव व सातवां नाम गेल के इडी दीपक विजेंद्र शास्त्री का था. इनमें से आरआइएनएल के कार्यपालक निदेशक (इडी) राम प्रकाश श्रीवास्तव का चयन हुआ है.

Next Article

Exit mobile version