अब 24 घंटे होगी रसोई गैस की बुकिंग

देवघर: तारा इंटरप्राइजेज के गैस उपभोक्ताओं के लिए खुशखबरी. अब उन्हें एजेंसी के कार्यालय तक जाकर रसोई गैस की बुकिंग करने से छुटकारा मिलेगा. अब घर बैठे मोबाइल से भी 24 घंटे में कभी भी बुकिंग करवा सकेंगे. इसके लिए उपभोक्ताओं को अपने मोबाइल से एसएमएस करने भर की आवश्यकता है. इसके लिए ग्राहक अंग्रेजी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 20, 2014 8:51 AM

देवघर: तारा इंटरप्राइजेज के गैस उपभोक्ताओं के लिए खुशखबरी. अब उन्हें एजेंसी के कार्यालय तक जाकर रसोई गैस की बुकिंग करने से छुटकारा मिलेगा. अब घर बैठे मोबाइल से भी 24 घंटे में कभी भी बुकिंग करवा सकेंगे. इसके लिए उपभोक्ताओं को अपने मोबाइल से एसएमएस करने भर की आवश्यकता है.

इसके लिए ग्राहक अंग्रेजी के बड़े अक्षर में आइओसीएल टाइप के बाद स्पेस 06432223076 फिर स्पेस उसके बाद कंज्यूमर नंबर टाइप करने के बाद 9708024365 पर उसे प्रेषित (सेंड) कर देना है. इसके बाद ग्राहक एजेंसी के कार्यालय से रजिस्टर्ड हो जायेंगे.

इसके बाद ग्राहकों को अपना नंबर लगाने के लिए 9708024365 पर आइओसी लिख कर प्रेषित कर देना है. इसके बाद कंज्यूमर नंबर के साथ ग्राहक के नाम का कैश मेमो (पर्ची) एजेंसी के कार्यालय में निकल जायेगा. उस पर्ची को तारा इंटरप्राइजेज एजेंसी के वेंडर गैस सिलिंडर के साथ ग्राहक के घर के पते पर ले जायेंगे. और गैस सिलिंडर की डिलीवरी देंगे. इससे ग्राहकों को समय की बचत होगी व भाग दौड़ के लिए अलग से होने वाले खर्चे से राहत मिल सकेगी. उक्त जानकारी तारा इंटरप्राइजेज के संचालक रामप्रवेश राम ने दी.

Next Article

Exit mobile version