मधुपुर : विधायक ढुलू महतो की तलाश में पुलिस का छापा

भाजपा विधायक पर महिला ने दर्ज कराया है यौन शोषण का मामला मधुपुर : बाघमारा के विधायक ढुलू महतो की गिरफ्तारी के लिए धनबाद पुलिस की टीम ने थाना क्षेत्र के गड़िया स्थित एक संवेदक के आवास में छापेमारी की. भाजपा विधायक ढुलू महतो पर एक महिला ने यौन शोषण का मामला दर्ज कराया है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 22, 2020 6:56 AM
भाजपा विधायक पर महिला ने दर्ज कराया है यौन शोषण का मामला
मधुपुर : बाघमारा के विधायक ढुलू महतो की गिरफ्तारी के लिए धनबाद पुलिस की टीम ने थाना क्षेत्र के गड़िया स्थित एक संवेदक के आवास में छापेमारी की. भाजपा विधायक ढुलू महतो पर एक महिला ने यौन शोषण का मामला दर्ज कराया है. इसी मामले में वह फरार चल रहे हैं.
उनकी गिरफ्तारी के लिए धनबाद पुलिस द्वारा गठित टीम ने स्थानीय पुलिस के सहयोग से शुक्रवार की सुबह साढ़े चार बजे गड़िया में छापेमारी की. हालांकि छापेमारी के लिए पहुंची पुलिस को देखकर घरवालों ने काफी देर तक दरवाजा नहीं खोला. करीब दो घंटे बाद दरवाजा खोला, तो धनबाद पुलिस ने घर की तलाशी ली. हालांकि इस दौरान उन्हें कुछ भी हाथ नहीं लगा.
बताया जाता है कि फोन कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस ने गड़िया में छापेमारी की. कॉल डिटेल्स में विधायक श्री महतो और गड़िया स्थित संवेदक के बीच दर्जनों बार बातचीत के साक्ष्य मिले थे. इसी आधार पर पुलिस को विधायक के गड़िया में छिपे रहने की आशंका थी. हालांकि विधायक के नहीं मिलने पर पुलिस संवेदक से पूछताछ करना चाह रही थी.

Next Article

Exit mobile version