साढ़े तीन साल से बिना मानदेय के काम रहे पशुरक्षी

मधुपुर : ग्राम वंदे मोड़ से महुआडाबर मोड़ तक पशुरक्षी के रूप में कार्यरत जगदीश राय को पिछले साढ़े तीन साल से मानदेय नहीं मिल सका है.पशुरक्षी ने वन प्रमंडल पदाधिकारी को पत्र लिखकर मानदेय भुगतान की मांग की है. पत्र में उन्होंने बताया कि पांच अक्तूबर 2016 से अबतक मानदेय के रूप में उन्हें […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 17, 2020 9:15 AM

मधुपुर : ग्राम वंदे मोड़ से महुआडाबर मोड़ तक पशुरक्षी के रूप में कार्यरत जगदीश राय को पिछले साढ़े तीन साल से मानदेय नहीं मिल सका है.पशुरक्षी ने वन प्रमंडल पदाधिकारी को पत्र लिखकर मानदेय भुगतान की मांग की है.

पत्र में उन्होंने बताया कि पांच अक्तूबर 2016 से अबतक मानदेय के रूप में उन्हें केवल 55 हजार रूपये मिले हैं. शेष राशि का भुगतान नहीं किया गया है. कहा कि सरकारी कार्यालय का भी चक्कर लगाये और डीएफओ, उपायुक्त समेत वन क्षेत्र पदाधिकारी से भी बकाया भुगतान की गुहार लगायी, मगर कुछ नहीं हुआ.
उन्होंने कहा कि 2019 के सितंबर माह में मुख्यमंत्री जन संवाद केंद्र में भी शिकायत दर्ज कराया था. बावजूद इसके बकाया राशि का भुगतान नहीं हुआ है. इस संबंध में वनरक्षी से पूछे जाने पर कहा कि उनका पैसा किसी दूसरे के खाते में जा रहा है. बताया कि मेरे पासबुक में पैसा का भुगतान नहीं हुआ है.

Next Article

Exit mobile version