विभिन्न कांडों में 200 से अधिक आरोपितों की सूची तैयार, पुलिस घर पर देगी दस्तक

देवघर : अपराध में सक्रिय रहे नगर क्षेत्र के आरोपियों पर पुलिस ने नजर रखनी शुरू कर दी है. पुलिस ने उन सभी आरोपियों की सूची तैयार कर ली है जो जेल में हैं या फिर जमानत पर रिहा होकर बाहर आये हैं. इस सूची में अपराध में सक्रिय करीब 200 से अधिक आरोपियों के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 26, 2020 3:27 AM

देवघर : अपराध में सक्रिय रहे नगर क्षेत्र के आरोपियों पर पुलिस ने नजर रखनी शुरू कर दी है. पुलिस ने उन सभी आरोपियों की सूची तैयार कर ली है जो जेल में हैं या फिर जमानत पर रिहा होकर बाहर आये हैं. इस सूची में अपराध में सक्रिय करीब 200 से अधिक आरोपियों के नाम शामिल हैं, जो हाल के महीनों में नगर क्षेत्र में छिनतई, छेड़खानी, हत्या, लूट, आर्म्स एक्ट के अलावे अन्य गंभीर अपराध में संलिप्त रहे हैं. नगर थाने के अलग-अलग पदाधिकारियों को सूची थमा दी गयी है.

सूची के अनुरूप नगर थाने के पदाधिकारी अपराधियों का मोबाइल नंबर कलेक्ट करने में जुटी है. जिस अपराधियों का मोबाइल नंबर उपलब्ध होगा, उससे संबंधित पदाधिकारी रोजाना उसकी गतिविधियों की जानकारी लेंगे.
वहीं जिस अपराधी का संपर्क नंबर नहीं मिलेगा, उनके घर पहुंचकर पुलिस हर दिन दस्तक देगी. उसके गतिविधियों पर लगातार नजर बनाये रखेगी कि संबंधित अपराधी जेल से बाहर आने के बाद दोबारा कोई अपराध की घटनाओं को अंजाम नहीं दे सके.

Next Article

Exit mobile version