साइबर ठग के संदेह में घोरमारा से आधा दर्जन युवक हिरासत में

देवघर : मोहनपुर थाना क्षेत्र के घोरमारा के समीप चंदनाठाढ़ी मोड़ से पुलिस ने आधा दर्जन युवकों को साइबर ठगी के संदेह में हिरासत में लिया है. सभी युवक घोरमारा व बांक के रहने वाला हैं. मोहनपुर थाना प्रभारी यशवंत कुमार को गुप्ता सूचना मिली थी कि दुमका के चुटोनाथ से साइबर ठगों का एक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 19, 2020 1:57 AM

देवघर : मोहनपुर थाना क्षेत्र के घोरमारा के समीप चंदनाठाढ़ी मोड़ से पुलिस ने आधा दर्जन युवकों को साइबर ठगी के संदेह में हिरासत में लिया है. सभी युवक घोरमारा व बांक के रहने वाला हैं. मोहनपुर थाना प्रभारी यशवंत कुमार को गुप्ता सूचना मिली थी कि दुमका के चुटोनाथ से साइबर ठगों का एक गिरोह घोरमारा आ रहा है व इस वाहन में घोरमारा तथा बांक गांव के साइबर क्राइम में लिप्त युवक बैठे हैं. थाना प्रभारी ने चंदनाठाढ़ी मोड़ पर वाहन को रोका व सवार सभी युवकों से पूछताछ की, जिसके बाद सभी वाहन के साथ मोहनपुर थाना लेकर आ गये.

पुलिस के अनुसार वाहन में सवार कई युवक साइबर क्राइम में लिप्त होने जानकारी मिली है, साक्ष्य के लिए पुलिस तकनीकी रूप से जांच कर रही है. छापेमारी के दौरान मोहनपुर पुलिस सिरसा गांव स्थित एक ढाबा भी छानबीन में गयी व कुछ देर बाद लौट गयी. बताया जाता है कि हिरासत में लिये गये युवक ढाबा का संचालक है व साइबर ठगी में लिप्त है. सभी युवकों से मोहनपुर थाने में पूछताछ जारी है.

Next Article

Exit mobile version