आरपीएफ ने चलाया जागरूकता अभियान

जसीडीह : जसीडीह आरपीएफ ने शुक्रवार को चांदन व कटोरिया स्टेशन के समीप गांव में यात्री सुरक्षा को लेकर जागरूकता अभियान चलाया. अभियान के दौरान पुलिसकर्मी ने ग्रामीणों से कहा कि सफर के दौरान किसी अनजान व्यक्तियों द्वारा दी गयी खाद्य सामग्री व पेयजल नहीं लें. इससे आप नशाखुरानी का शिकार बन सकते हैं. ट्रेनों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 14, 2019 1:35 AM

जसीडीह : जसीडीह आरपीएफ ने शुक्रवार को चांदन व कटोरिया स्टेशन के समीप गांव में यात्री सुरक्षा को लेकर जागरूकता अभियान चलाया. अभियान के दौरान पुलिसकर्मी ने ग्रामीणों से कहा कि सफर के दौरान किसी अनजान व्यक्तियों द्वारा दी गयी खाद्य सामग्री व पेयजल नहीं लें. इससे आप नशाखुरानी का शिकार बन सकते हैं.

ट्रेनों व स्टेशन परिसर तथा ट्रैक पर लावारिस अवस्था में रखे कोई भी सामान को हाथ नहीं लगायें तथा इसकी सूचना तुरंत आरपीएफ या किसी रेल कर्मी को दें. चलती ट्रेन में बिना किसी कारण चेन पुलिंग नहीं करें. साथ ही बताया कि रेलवे ट्रैक पर पत्थर नहीं रखे. सफर के दौरान किसी प्रकार की परेशानी तथा घटना दुर्घटना होने पर आरपीएफ टॉल फ्री नंबर 182 पर तुरंत सूचना दें. मौके पर आरपीएफ एएसआइ रामू कुमार सहित अन्य पुलिसकर्मी मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version