हर दिन चार बैंक खाते में लग रहा होल्ड

देवघर : देवघर के साइबर ठग देश भर के राज्यों में लोगों को ठगी का शिकार बना रहे हैं. इसमें अधिकांश एसबीआइ ग्राहकों के बैंक खाते काे निशाना बनाया जा रहा है. देवघर के शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों के एसबीआइ शाखा में संचालित कई बैंक खाता के जरिये साइबर ठग अवैध ट्रांजेक्शन कर रहे हैं. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 7, 2019 3:09 AM

देवघर : देवघर के साइबर ठग देश भर के राज्यों में लोगों को ठगी का शिकार बना रहे हैं. इसमें अधिकांश एसबीआइ ग्राहकों के बैंक खाते काे निशाना बनाया जा रहा है. देवघर के शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों के एसबीआइ शाखा में संचालित कई बैंक खाता के जरिये साइबर ठग अवैध ट्रांजेक्शन कर रहे हैं.

हर दिन किसी न किसी राज्य की पुलिस साइबर क्राइम में इस्तेमाल बैंक खाते पर होल्ड लगा रही है. देवघर शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों के शाखा में हर दिन चार बैंक खाता पर होल्ड किया जा रहा है. साइबर ठगी के शिकार व्यक्ति के शिकायतों पर दूसरे राज्यों की पुलिस यह कार्रवाई कर रही है. साइगर ठगी के शिकार व्यक्ति का देवघर एसबीआइ के बैंकों जिस खाते में पैसे का ट्रांसफर हुआ है, उस खाते पर होल्ड लगाने के लिए दूसरे राज्य की पुलिस अपने एसबीआइ पटना क्षेत्रीय कार्यालय में एजीएम रैंक के ऑफिसर को इे-मेल के जरिये सूचित कर रही है.

पुलिस की शिकायत पर बैंक खाते पर होल्ड लगा रही है. पिछले दिनों चंडीगड़ साइबर क्राइम ब्रांच की शिकायत पर एसबीआइ तिवारी चौक शाखा में एक मजदूर के खाते पर होल्ड लगा दिया गया. इस मजदूर के खाते से 20 लाख रुपये का ट्रांजेक्शन हुआ था.

Next Article

Exit mobile version