दिनदहाड़े पल्सर सवार बदमाशों ने कर ली डेढ़ लाख की झपटमारी

नगर थाना प्रभारी ने बैंक व घटनास्थल के आसपास का सीसीटीवी फुटेज खंगाला, नहीं मिला सुराग देवघर : शुक्रवार दिनदहाड़े नगर थाना क्षेत्र के धोबिया टोला में मशाला दुकान के समीप एक पल्सर पर सवार दो बदमाशों ने एक व्यक्ति के हाथ से डेढ़ लाख रुपये से भरे प्लास्टिक की झपटमारी कर ली. उक्त व्यक्ति […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 7, 2019 3:09 AM

नगर थाना प्रभारी ने बैंक व घटनास्थल के आसपास का सीसीटीवी फुटेज खंगाला, नहीं मिला सुराग

देवघर : शुक्रवार दिनदहाड़े नगर थाना क्षेत्र के धोबिया टोला में मशाला दुकान के समीप एक पल्सर पर सवार दो बदमाशों ने एक व्यक्ति के हाथ से डेढ़ लाख रुपये से भरे प्लास्टिक की झपटमारी कर ली. उक्त व्यक्ति ने हो-हल्ला भी किया. बावजूद पल्सर सवार बदमाश तेज गति में आगे भाग निकले. जानकारी के अनुसार कुंडा थाना क्षेत्र के बसमनडीह गांव निवासी रिंकू कुमार दास ने दोपहर करीब एक बजे एसबीआई बाजार शाखा से 2 लाख रुपये की निकासी की.
50000 रुपये पॉकेट में रखा. बाकी डेढ़ लाख रुपये प्लास्टिक के थैले में रखा और हाथ में लेकर बाजार के लिये चले. उसी क्रम में धोबिया टोला में मशाला दुकान में हल्दी लेने के बाद निकाला ही था कि पल्सर सवार दोनों बदमाश उसके करीब पहुंचे. पीछे बैठे बदमाश ने उसके हाथ से रुपयों भरे प्लास्टिक की झपटमारी कर ली. इसके बाद तेज गति में वे लोग भाग गये. रिंकू ने हल्ला भी किया, तब तक पल्सर सवार भाग चुके थे. इसके बाद वह शिकायत देने नगर थाना पहुंचा. शिकायत मिलते ही नगर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर विक्रम प्रताप सिंह, एसआइ अविनाश गौतम पुलिस बलों के साथ घटनास्थल पहुंचे.
घटनास्थल के आसपास सहित बैंक में लगे सीसीटीवी को खंगाला. बावजूद कुछ सुराग हाथ नहीं लग सका. फिलहाल नगर पुलिस तीन संदिग्धों को थाना लाकर पूछताछ कर रही है. जानकारी के मुताबिक दो दिन बाद रिंकू के घर में लड़की की शादी है. उसी शादी की तैयारी के लिये उसने बैंक से रुपये की निकासी की थी.

Next Article

Exit mobile version