बाइक के धक्के से घायल वृद्ध की मौत

देवघर : दुमका-देवघर मुख्य पथ पर मोहनपुर थाना क्षेत्र के त्रिकूट मोड़ बसडीहा के समीप बाइक के धक्के से गुरुवार रात में घायल हुए वृद्ध की इलाज के क्रम में सदर अस्पताल में मौत हो गयी. डॉक्टर की सूचना पर नगर थाने के एसआइ जैनुल आवेदिन पुलिस बलों के साथ मौके पर पहुंचे और मृतक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 7, 2019 3:08 AM

देवघर : दुमका-देवघर मुख्य पथ पर मोहनपुर थाना क्षेत्र के त्रिकूट मोड़ बसडीहा के समीप बाइक के धक्के से गुरुवार रात में घायल हुए वृद्ध की इलाज के क्रम में सदर अस्पताल में मौत हो गयी. डॉक्टर की सूचना पर नगर थाने के एसआइ जैनुल आवेदिन पुलिस बलों के साथ मौके पर पहुंचे और मृतक बसडीहा निवासी आनंदी पंडा (60) के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पुत्र प्रताप पंडा ने पुलिस को दिये बयान में कहा है कि उसके पिता सड़क किनारे दुकान जा रहे थे. उसी दौरान बिना नंबर की साइन बाइक पीछे से उन्हें धक्का मारते हुए आगे निकल गयी. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक चालक नशे में था. घटना में पिताजी को मुंह व दाहिने घुटने में चोट लगी थी. आसपास के लोगों की मदद से उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल लाकर भर्ती कराया, जहां कुछ घंटे इलाज चलने के बाद उनकी मौत हो गयी.

Next Article

Exit mobile version