गोलीकांड में प्रमोद कोर्ट में पेश, गुड्डू ने किया सरेंडर

देवघर : नगर थाना क्षेत्र के खरवारी निवासी दिनेश महथा को गोली मारकर घायल करने के मामले में साजिशकर्ता के तौर पर बनाये गये आरोपित बरमसिया गांधी नगर निवासी प्रमोद राय को स्वस्थ पाकर सदर अस्पताल द्वारा फिट किया गया. इसके बाद कांड के आइओ नगर थाने के एसआइ कृष्ण कुमार कुशवाहा ने उसे कोर्ट […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 12, 2019 7:42 AM

देवघर : नगर थाना क्षेत्र के खरवारी निवासी दिनेश महथा को गोली मारकर घायल करने के मामले में साजिशकर्ता के तौर पर बनाये गये आरोपित बरमसिया गांधी नगर निवासी प्रमोद राय को स्वस्थ पाकर सदर अस्पताल द्वारा फिट किया गया.

इसके बाद कांड के आइओ नगर थाने के एसआइ कृष्ण कुमार कुशवाहा ने उसे कोर्ट में पेश कराया. कोर्ट के निर्देश पर प्रमोद को पुलिस द्वारा न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. इसी कांड के एक आरोपित बरमसिया मुहल्ला निवासी गुड्डू महथा ने कोर्ट में सरेंडर किया.
इसके बाद पुलिस ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया. इस मामले के दो आरोपितों बरमसिया निवासी राजा महथा व खरवारी के महादेव महथा ने भी कोर्ट में सरेंडर किया था. मंगलवार सुबह जमीन विवाद में गोली मारकर दिनेश को घायल किया गया था. उसके दाएं हाथ की कलाई में गोली लगी थी.
घटना के पूर्व वह अपने बच्चों को विश्वेश्वरैया कॉलोनी स्थित एकलव्य पब्लिक स्कूल पहुंचाकर वापस लौट रहा था, तभी पूर्व से घात लगाये दो बाइक सवार चार युवक उसका पीछा करने लगे. उनलोगों के पास पिस्तौल देख दिनेश डर गया व बाइक तेज कर भागने की कोशिश करने लगा.
दोनों बाइक सवार उसका पीछा करते ही आ रहे थे. उसी क्रम में सैनिक सइकिल स्टोर के आगे ढ़लान के पास पहुंचा ही था कि उनलोगों ने चार गोली चलायी, जिसमें दिनेश के दाएं हाथ की कलाई में एक गोली लगी और घायल हुआ. गोली लगने के बावजूद भी वह शोर मचाते हुए बाइक तेज कर भागता रहा.

Next Article

Exit mobile version