रंगदारी मामले में शिबू उर्फ शिवाशीष गिरफ्तार

देवघर : नगर थानांतर्गत सब्जी मंडी मीना बाजार स्थित खैनी दुकानदार से रंगदारी मामले में पुलिस ने शिवगंगा लेन में छापेमारी की. इस दौरान फरार चल रहे मामले के एक आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार किया. इस संबंध में जानकारी देते हुए कांड के आइओ एसआइ अजय कुमार यादव ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित का […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 12, 2019 7:42 AM

देवघर : नगर थानांतर्गत सब्जी मंडी मीना बाजार स्थित खैनी दुकानदार से रंगदारी मामले में पुलिस ने शिवगंगा लेन में छापेमारी की. इस दौरान फरार चल रहे मामले के एक आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार किया. इस संबंध में जानकारी देते हुए कांड के आइओ एसआइ अजय कुमार यादव ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित का नाम शिबू मिश्रा उर्फ शिवाशीष कश्यप है. मामले में उसके खिलाफ कोर्ट से वारंट निर्गत था.

बावजूद वह इस कांड में फरार चल रहा था. एसआइ ने बताया कि इस कांड के दो आरोपित विमल बहादुर थाना व मनी परिहस्त अब भी फरार चल रहे हैं. बहुत जल्द इन दोनों को भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा. 10 अगस्त को खैनी दुकानदार संजय प्रसाद गुप्ता की दुकान में दोपहर के वक्त चार-पांच की संख्या में युवक रंगदारी मांगने पहुंचे थे.
इस क्रम में दुकानदार ने पुत्र की मदद से उनलोगों को खदेड़ना शुरू किया. इसी बीच मामले की सूचना पाकर नगर थाना गश्तीदल भी पहुंची. लोगों की मदद से लोडेड देशी कट्टा के साथ पुलिस ने एसबी राय रोड निवासी रोहित केसरी को पकड़ा था. इस मामले के दो आरोपितों अभय भारद्वाज व निर्मल ने पूर्व में कोर्ट में सरेंडर किया था.

Next Article

Exit mobile version