वार्ड पार्षद रवि राउत के घर के बाहर फायरिंग मामले में शाम तक पूछताछ

देवघर : वार्ड नंबर-28 के पार्षद रवि राउत के घर के समीप झौसागढ़ी सुंदरबांध मुहल्ले में फायरिंग की बात पुलिस नहीं मान रही. हालांकि गुरुवार रात घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी. शुक्रवार सुबह भी घटनास्थल के पास गयी. पर पुलिस का कहना है कि मौके पर से खोखा नहीं मिला. इसलिए वार्ड […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 21, 2019 6:00 AM

देवघर : वार्ड नंबर-28 के पार्षद रवि राउत के घर के समीप झौसागढ़ी सुंदरबांध मुहल्ले में फायरिंग की बात पुलिस नहीं मान रही. हालांकि गुरुवार रात घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी. शुक्रवार सुबह भी घटनास्थल के पास गयी. पर पुलिस का कहना है कि मौके पर से खोखा नहीं मिला. इसलिए वार्ड पार्षद के घर के पास फायरिंग हुई, इसकी पुष्टि नहीं हो पा रही है.

नगर थाने की पुलिस ने फायरिंग के आरोप में गुरुवार की रात चार लोगों को हिरासत में भी लिया था. उनसे काफी पूछताछ भी की थी. पर शुक्रवार शाम को नगर थाना प्रभारी विक्रम प्रताप सिंह ने थाने में पत्रकारों को बुलाकर बता दिया कि पूछताछ के बाद भी फायरिंग के कोई साक्ष्य नहीं मिल रहे हैं, इसलिए चारों युवकों को पीआर बांड पर छोड़ा जा रहा है.

अगर घटनास्थल से साक्ष्य मिलेगा, तो आगे कार्रवाई हो सकती है. थाना प्रभारी से पूछा गया कि घटना के बाद गुरुवार की रात को मोहल्ले के लोगों ने भी गोली चलने की आवाज सुने जाने की बात कही थी. इस पर उन्होंने कहा : पर घटनास्थल से खोखा नहीं मिला. इसलिए फायरिंग की बात कैसे कही जा सकती है. हालांकि जांच के लिए पुलिस ने वार्ड पार्षद रवि राउत को थाने में बुलाया था.

Next Article

Exit mobile version