नोट गिराकर ध्यान भटकाया रुपयों भरा बैग झपटकर भागा

रुपये निकालकर बदमाशों ने दोनों मोबाइल भरा बैग फेंक दिया था झाड़ी में बिहार के विधान पार्षद ने फोन किया, तब पुलिस ने एलबीएस के आधार पर बरामद किया मोबाइल भरा बैग सारवां ग्रामीण बैंक से 40 हजार रुपये की थी निकासी बाजला चौक के पास दिया घटना को अंजाम देवघर : शहर में इन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 21, 2019 5:58 AM

रुपये निकालकर बदमाशों ने दोनों मोबाइल भरा बैग फेंक दिया था झाड़ी में

बिहार के विधान पार्षद ने फोन किया, तब पुलिस ने एलबीएस के आधार पर बरामद किया मोबाइल भरा बैग
सारवां ग्रामीण बैंक से 40 हजार रुपये की थी निकासी
बाजला चौक के पास दिया घटना को अंजाम
देवघर : शहर में इन दिनों अपराधिक वारदात बढ़ गयी है. चोरी, छिनतई व फायरिंग आम बात हो गयी है. वहीं अपराधी अब नाटकीय अंदाज में लोगों के रुपये उड़ाने लगे हैं. गुरुवार शाम में सारवां में कार्यरत एएनएम कास्टर टाउन रामकृष्ण कॉलोनी निवासी शर्मिला कुमारी का 40 हजार रुपये व दो मोबाइल भरे बैग बदमाशों ने इसी अंदाज में झपट लिया.
शर्मिला सारवां ग्रामीण बैंक से 40 हजार रुपये की निकासी कर अपने बैग में रखी थी, जिसमें उसकी स्कूटी के कागजात व दो मोबाइल भी रखा हुआ था. पीड़िता के मुताबिक, बदमाश बैंक में रुपये निकासी करने के वक्त से ही उसके पीछे लगे थे. उसकी स्कूटी के टायर में कांटी लगा दिया गया था. किसी तरह वह बाजला चौक तक पहुंची. वहां गाड़ी रोकने पर देखा कि पिछला चक्का पंक्चर है.
पंक्चर बनवाकर सब्जी खरीदी. स्कूटी की डिक्की से बैग निकालकर सब्जी वाले को पैसे देने के बाद हेंडिल में टांगी और कुछ काम से दुकान के पास रूकी. इसी बीच बदमाशों ने उसकी स्कूटी के पास 20 रुपये के कई नोट गिराकर उसे पैसे गिरने की बात ही. वह नीचे देखने लगी, इसी बीच किसी ने उसकी स्कूटी से रुपये व मोबाइल भरे बैग की झपटमारी की और फरार हो गये. गुरुवार शाम में ही शर्मिला ने नगर थाने में आकर मामले की शिकायत दी थी. मामले में पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गयी थी. वहीं शुक्रवार सुबह शर्मिला पुन: नगर थाना पहुंची और थाना प्रभारी से मिलकर अपनी मोबाइल रिंग होने की बात बतायी. इसी बीच उसने बिहार के एक विधान पार्षद से भी पुलिस को फोन करायी.
पुलिस ने शर्मिला की मोबाइल का एलबीएस निकलवाया तो लोकेशन बाइपास सर्कुलर रोड तरफ का आ रहा था. उसी एलबीएस के आधार पर नगर थाने के एसआइ कृष्ष्ण कुमार कुशवाहा व एक पुलिसकर्मी सर्कुलर रोड केनरा बैंक के पीछे की झाड़ियों के बीच से शर्मिला का पर्स बरामद किया. उसकी पर्स में दोनों मोबाइल चालू हालत में अंदर रखा था, किंतु 40000 रुपये गायब थे. समाचार लिखे जाने तक नगर थाने में इस संबंध में कोई एफआइआर दर्ज नहीं किया गया है.

Next Article

Exit mobile version