देवीपुर में तेज रफ्तार बाइक के धक्के से वृद्ध की मौत

देवीपुर : सत्संग-भिरखीबाद मुख्य पथ पर वृंदावन मोड़ के समीप गुरुवार दोपहर अज्ञात दो पहिया वाहन के धक्के से चौधरीडीह गांव निवासी रामचंद्र झा(उम्र 80 वर्ष) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं, बाइक सवार मौके से फरार हो गया. ग्रामीणों ने दुर्घटना की सूचना उनके परिजनों को दी. सूचना पाते ही मृतक के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 20, 2019 2:28 AM

देवीपुर : सत्संग-भिरखीबाद मुख्य पथ पर वृंदावन मोड़ के समीप गुरुवार दोपहर अज्ञात दो पहिया वाहन के धक्के से चौधरीडीह गांव निवासी रामचंद्र झा(उम्र 80 वर्ष) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं, बाइक सवार मौके से फरार हो गया. ग्रामीणों ने दुर्घटना की सूचना उनके परिजनों को दी. सूचना पाते ही मृतक के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और शव से लिपट कर फूट-फूटकर रोने लगे. इसी बीच देवीपुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची.

और शव को कब्जे में लेकर पीएचसी ले आयी. घटना के संबंध में मृतक के बेटे रंजीत झा ने बताया कि उनके पिताजी बिजली बिल जमा करने टैंपू से देवीपुर जा रहे थे. इसी वृंदावन मोड़ के पास टैंपू से उतरकर रोड क्रॉस करने के क्रम में तेज रफ्तार बाइक सवार ने जोरदार धक्का मारा. पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर देवीपुर पीएचसी ले गई. वहीं, दुर्घटना की सूचना पर श्रम मंत्री राज पलिवार देवीपुर पीएचसी पहुंचे व मृतक के परिजनों को ढांढस बंधाया. साथ ही आर्थिक मदद दी. मंत्री ने अगले वर्ष देवीपुर पीएचसी को एंबुलेंस उपलब्ध कराने की भी घोषणा की. मौके पर बीस सूत्री अध्यक्ष अनुप सिन्हा, जिप सदस्य मनोज राय, बीस सूत्री उपाध्यक्ष किशोर झा, सदस्य अरुण झा, हुसैनाबाद मंडल अध्यक्ष आमोद सिंह आदि मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version