देवघर : तेजप्रताप को नहीं मिली विशेष सुविधा, निकाली भड़ास, लालू की रिहाई के लिए की प्रार्थना

देवघर : श्रावणी मेला की दूसरी सोमवारी को कांवरियों की अप्रत्याशित भीड़ के बीच बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव भी बाबा मंदिर पहुंचे. सोमवारी के कारण उन्हें विशेष सुविधा नहीं मिली तथा बाह्य अरघा से जलार्पण किया. विशेष सुविधा नहीं मिलने पर उन्होंने मीडिया के समक्ष अपनी भड़ास निकाली. तेजप्रताप ने कहा कि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 30, 2019 6:54 AM

देवघर : श्रावणी मेला की दूसरी सोमवारी को कांवरियों की अप्रत्याशित भीड़ के बीच बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव भी बाबा मंदिर पहुंचे. सोमवारी के कारण उन्हें विशेष सुविधा नहीं मिली तथा बाह्य अरघा से जलार्पण किया. विशेष सुविधा नहीं मिलने पर उन्होंने मीडिया के समक्ष अपनी भड़ास निकाली. तेजप्रताप ने कहा कि श्रावणी मेला की व्यवस्था में सरकार फेल हो गयी है. जो व्यवस्था झारखंड सरकार की ओर से की गयी है, वह कांवरिया बंधुअों के लिए नाकाफी है.

कांवरिया पथ में चारों तरफ गंदगी का आलम है. वर्षों से चली आ रही पूजा व्यवस्था के साथ छेड़छाड़ की गयी है. यही वजह है कि हजारों शिवभक्तों को गर्भगृह में जलार्पण का अवसर नहीं मिला. दरअसल, सरकार चाहती ही नहीं है कि मुझ जैसे शिव भक्त बाबा बैद्यनाथ पर जल चढ़ा सकें. इसका सरकार को गंभीर परिणाम भुगतना पड़ेगा. उन्होंने अपने पिता लालू प्रसाद की जल्द रिहाई की कामना भी की है. बाबा मेरी पुकार अवश्य सुनेंगे.

Next Article

Exit mobile version