फोरेंसिक टीम आज कमरे की करेगी जांच

यौन उत्पीड़न मामला जब्त सीसीटीवी के डीवीआर सहित कंप्यूटर व सीपीयू जांच के लिए कोलकाता भेजने का मांगा गया कोर्ट से आदेश देवघर : जेवीएम की पूर्व महिला नेत्री द्वारा गोड्डा लोकसभा के महागठबंधन प्रत्याशी प्रदीप यादव पर दर्ज कराये यौन उत्पीड़न मामले की जांच के लिए रांची से फोरेंसिक टीम मंगलवार को देवघर पहुंचेगी. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 7, 2019 3:18 AM

यौन उत्पीड़न मामला

जब्त सीसीटीवी के डीवीआर सहित कंप्यूटर व सीपीयू जांच के लिए कोलकाता भेजने का मांगा गया कोर्ट से आदेश
देवघर : जेवीएम की पूर्व महिला नेत्री द्वारा गोड्डा लोकसभा के महागठबंधन प्रत्याशी प्रदीप यादव पर दर्ज कराये यौन उत्पीड़न मामले की जांच के लिए रांची से फोरेंसिक टीम मंगलवार को देवघर पहुंचेगी. होटल शिव सृष्टि पैलेस के सीलबंद कमरा नंबर-202 से सैंपल उठायेगी और जांच-पड़ताल करेगी.
जब्त सीसीटीवी के डीवीआर, कंप्यूटर व सीपीयू कोर्ट में पेश: होटल शिव सृष्टि पैलेस से जब्त किये गये सीसीटीवी के डीवीआर सहित कंप्यूटर व सीपीयू कांड की आइओ संगीता कुमारी ने कोर्ट में पेश कराया और जांच के लिए कोलकाता भेजे जाने का आदेश मांगा गया. इधर, पुलिस ने घटना के दिन जेवीएम नेत्री द्वारा मोबाइल पर जिन-जिन लोगों से बात की गयी है, उसकी सूची तैयार कर ली गयी है. सभी को मंगलवार से नोटिस भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version