जसीडीह में पिस्तौल की नोक पर फाइनेंस कर्मी से लूटे 2.14 लाख

जसीडीह थाना क्षेत्र के शंकरी गांव के समीप हुई घटना तीन ग्रुप से 2,14,026 रुपये वसूली कर लौट रहा था वापस पूर्व से घात लगाये अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम देवघर : जसीडीह थाना क्षेत्र में शंकरी गांव के समीप नकाबपोश अपराधियों ने दिनदहाड़े एक प्राइवेट फाइनेंस बैंक कर्मी से पिस्तौल का भय दिखाकर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 19, 2019 2:45 AM

जसीडीह थाना क्षेत्र के शंकरी गांव के समीप हुई घटना

तीन ग्रुप से 2,14,026 रुपये वसूली कर लौट रहा था वापस
पूर्व से घात लगाये अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम
देवघर : जसीडीह थाना क्षेत्र में शंकरी गांव के समीप नकाबपोश अपराधियों ने दिनदहाड़े एक प्राइवेट फाइनेंस बैंक कर्मी से पिस्तौल का भय दिखाकर 2,14,026 रुपये सहित बाइक व मोबाइल लूट लिये. घटना के दौरान अपराधियों ने फाइनेंस कर्मी गोपालपुर निवासी विकास झा के साथ गाली-गलौज व मारपीट भी की, जिससे वह घायल हो गया. विकास ने बताया कि वह उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक में सीआरओ के रूप में कार्यरत है.
सोमवार दोपहर करीब एक बजे शंकरी गांव के तीन ग्रुप से 2,14,026 रुपये वसूली कर ग्लैमर बाइक (जेएच 15एस 4659) से वह वापस अपनी शाखा लौट रहा था. उसी क्रम में गांव के समीप खेत की ओर पूर्व से घात लगाये चार अपराधियों ने उसे रूकने का इशारा किया. इससे विकास को शक हुआ और वह अपनी बाइक घूमा कर भागने की कोशिश करने लगा. इसके बाद पीछे से तीन अपराधियों ने दौड़ कर पकड़ लिया और मारपीट कर पिस्तौल का भय दिखाते हुए जान मारने की धमकी दी.
इसके बाद सभी अपराधियों ने मिलकर उसका बैग, बाइक, पैकेट से दो मोबाइल व पर्स लूट लिये. कर्मी के बैग में 2,14,026 रुपये, डिवाइस मशीन व कई कागजात तथा पर्स में करीब पांच सौ रुपये, आधार कार्ड, पेन कार्ड, एटीएम कार्ड आदि थे, जिसे लूटकर अपराधी फरार हो गये. घटना के बाद तीन अपराधी बाइक पर सवार होकर देवघर की ओर फरार हो गया, जबकि चार अपराधी खेत की ओर भाग निकले.
इसके बाद विकास ने हो-हल्ला किया, तो आसपास के ग्रामीण पहुंचे व घटना की जानकारी थाना को दी. इसकी सूचना मिलते ही जसीडीह थाने के एएसआइ डीके मिश्र, अजीत कुमार सिंह मौके पर पहुंचे व घटना की छानबीन की. विकास ने पुलिस को यह भी बताया कि अपराधी हिंदी व स्थानीय भाषा में बात कर रहे थे और वे लोग युवा थे.

Next Article

Exit mobile version