भीखना गांव में यज्ञ मंडप में लगी आग

देवघर : मोहनपुर प्रखंड के भीखना गांव में सोमवार को यज्ञ मंडप में आग लगने से अफरातफरी मच गयी. घटना में यज्ञ मंडप पूरी तरह से जल गया. पहले स्थानीय लोगों ने आग बुझाने की कोशिश की. बाद में ग्रामीणों की सूचना पर दमकल के साथ अग्निशमन कर्मी भी पहुंचे, तब तक आग की लपटें […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 19, 2019 2:42 AM

देवघर : मोहनपुर प्रखंड के भीखना गांव में सोमवार को यज्ञ मंडप में आग लगने से अफरातफरी मच गयी. घटना में यज्ञ मंडप पूरी तरह से जल गया. पहले स्थानीय लोगों ने आग बुझाने की कोशिश की. बाद में ग्रामीणों की सूचना पर दमकल के साथ अग्निशमन कर्मी भी पहुंचे, तब तक आग की लपटें काफी फैल चुकी थी.

हालांकि यज्ञ समापन के बाद यह घटना हुई, इसलिए बड़ी घटना टल गयी. इस संबंध में भीखना पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि दिनेश मंडल ने बताया कि त्रिमूर्ति यज्ञ समिति की ओर से 13 से 17 मार्च तक यज्ञ का आयोजन किया गया था. 17 मार्च की देर रात में यज्ञ का समापन हुआ. सोमवार शाम में मूर्ति विसर्जन की तैयारी की जा रही थी.

इस क्रम में मूर्तियों को निकालकर मैदान में रखा गया. उसी दौरान यज्ञ मंडप से आग की लपटें दिखाई पड़ी. यज्ञ मंडप के पास पटाखे भी छोड़े जा रहे थे. इससे आशंका यह भी जतायी जा रही है कि पटाखे की चिनगारी से यज्ञ मंडप में आग लगी होगी.

Next Article

Exit mobile version