देवघर : चुनाव में सभी को कर देंगे क्लीन बोल्ड : हेमंत सोरेन

देवघर/रांची : बाबा बैद्यनाथ की नगरी से बुधवार को झामुमो ने संताल परगना में संघर्ष यात्रा की शुरुआत की. संघर्ष यात्रा की अगुवाई कर रहे पूर्व सीएम सह झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने बाबा भोले की पूजा कर यात्रा की शुरुआत की. हेमंत ने कहा कि वे बाबा से आशीर्वाद लेने आये हैं. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 21, 2019 7:42 AM
देवघर/रांची : बाबा बैद्यनाथ की नगरी से बुधवार को झामुमो ने संताल परगना में संघर्ष यात्रा की शुरुआत की. संघर्ष यात्रा की अगुवाई कर रहे पूर्व सीएम सह झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने बाबा भोले की पूजा कर यात्रा की शुरुआत की.
हेमंत ने कहा कि वे बाबा से आशीर्वाद लेने आये हैं. सभी जगह जनता का सपोर्ट मिल रहा है. इस चुनाव में सभी को क्लीन बोल्ड कर देंगे. राजनीतिक गलियारों में इस यात्रा को झामुमो का चुनावी शंखनाद के रूप में भी देखा जा रहा है. बुधवार को पाटलीपुत्र एक्सप्रेस से हेमंत सोरेन देवघर पहुंचे थे.
पार्टी जिलाध्यक्ष नरसिंह मुर्मू उन्हें लेकर मंदिर पहुंचे. मंदिर में अजय नारायण मिश्र व नगर अध्यक्ष सुरेश साह की अगुवाई में उन्होंने बाबा की पूजा-अर्चना की. इसके बाद पंडा धर्मरक्षिणी सभा कार्यालय गये. वहां पर सभा के वरिष्ठ उपाध्यक्ष संजय मिश्र के नेतृत्व में उपाध्यक्ष मनोज मिश्र व उपाध्यक्ष शंकर सरेवार ने शॉल ओढ़ा कर, मोमेंटो देकर व रुद्राक्ष का माला पहना कर उनका स्वागत किया.

Next Article

Exit mobile version