देवघर : लोकल ट्रेन में पिस्तौल के साथ युवक गिरफ्तार

बुची मथुरापुर गांव का रहनेवाला है गिरफ्तार पोशो यादव मामले को लेकर रेल थाने में एफआइआर दर्ज करने की तैयारी देवघर : बैद्यनाथधाम रेल पुलिस ने एक यात्री की सूचना पर झाझा-बैद्यनाथधाम-आसनसोल सवारी (63166) ट्रेन में छापेमारी कर पिस्तौल-गोली के साथ एक युवक को पकड़ा. पकड़े गये युवक का नाम पोशो यादव पिता मुसो यादव […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 10, 2019 10:02 AM
बुची मथुरापुर गांव का रहनेवाला है गिरफ्तार पोशो यादव
मामले को लेकर रेल थाने में एफआइआर दर्ज करने की तैयारी
देवघर : बैद्यनाथधाम रेल पुलिस ने एक यात्री की सूचना पर झाझा-बैद्यनाथधाम-आसनसोल सवारी (63166) ट्रेन में छापेमारी कर पिस्तौल-गोली के साथ एक युवक को पकड़ा. पकड़े गये युवक का नाम पोशो यादव पिता मुसो यादव है, जो मधुपुर थाना क्षेत्र के बुची मथुरापुर गांव का रहनेवाला है.
इस संबंध में रेल थाने के एएसआइ भीम मेहता ने बताया कि मधुपुर पंच मंदिर रोड निवासी सुभाष कुमार कर्ण देवघर रांगा मोड़ स्थित रिश्तेदार के घर आ रहा था. इस क्रम में शाम में 4:40 बजे उसने जसीडीह स्टेशन में उक्त ट्रेन पकड़ा. जिस बोगी में वह सवार हुआ, उसमें पहले से एक युवक बैठा था. ट्रेन के खुलते ही वह सो गया. उसके पॉकेट से मोबाइल गिरा, इसकी जानकारी तक उसे नहीं थी.
पहले सुभाष ने उसे आवाज दी. इसी बीच उसके पॉकेट से तीन गोलियां भी गिरी. यह देख सुभाष सहम गया और ट्रेन के बैद्यनाथधाम स्टेशन पहुंचने का इंतजार करने लगा. ट्रेन बैद्यनाथधाम स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर पहुंची, तो तुरंत दौड़ कर वह रेल थाने में गया. सूचना मिलते ही एएसआइ भीम पुलिस बालों के साथ उक्त ट्रेन के डब्बे में पहुंचे, जहां वह सो रहा था. उसे उठाया तो देखा कि काफी नशे में है. सभी ने पकड़कर उसे ट्रेन से उतारा और तलाशी ली तो उसके कमर से एक पिस्तौल बरामद किया गया. रेल पुलिस ने उसके पॉकेट से ट्रेन पर गिरा मोबाइल व तीन गोली जब्त कर ली है. पूछताछ में उसने अपना नाम-पता बता दिया.
इसके बाद रेल पुलिस उसके अपराधिक रिकॉर्ड का पता करने में जुटी है. मामले को लेकर समाचार लिखे जाने तक एफआइआर दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है. इसी तरह श्रावणी मेले के दौरान एक बार बैद्यनाथधाम स्टेशन में ही एक देशी राइफल के साथ एक को पकड़ा गया था. वह व्यक्ति भी मथुरापुर इलाके का ही रहनेवाला था.

Next Article

Exit mobile version