पत्नी का साढ़ू से था अवैध संबंध मुस्तफा ने रोका तो कर दी हत्या

देवघर : जसीडीह थाना क्षेत्र के मानिकपुर में राजकिशोर राय के ईंट भट्ठे के समीप मिट्टी के अंदर से मुस्तफा का शव बरामदगी मामले में एफआइआर दर्ज कर ली गयी है. मृतक की मां नगर थाना क्षेत्र के हिरना मुहल्ला निवासी नजमा बीबी ने साजिश के तहत मुस्तफा की हत्या कर साक्ष्य छिपाने की एफआइआर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 28, 2018 6:36 AM
देवघर : जसीडीह थाना क्षेत्र के मानिकपुर में राजकिशोर राय के ईंट भट्ठे के समीप मिट्टी के अंदर से मुस्तफा का शव बरामदगी मामले में एफआइआर दर्ज कर ली गयी है. मृतक की मां नगर थाना क्षेत्र के हिरना मुहल्ला निवासी नजमा बीबी ने साजिश के तहत मुस्तफा की हत्या कर साक्ष्य छिपाने की एफआइआर दर्ज करायी है.
मामले में थाना क्षेत्र के गंगटी निवासी कमरुद्दीन अंसारी सहित उसके बड़े, मंझले व छोटे लड़के के अलावा पिंटू अंसारी, टीपू अंसारी व चांदनी खातून को आरोपित बनाया गया है. जिक्र है कि मुस्तफा की शादी गंगटी के दिलदार नगर निवासी कमरुद्दीन की पुत्री चांदनी के साथ हुई थी. शादी के बाद वह पत्नी के साथ गंगटी में ही रहने लगा. बीच-बीच में हिरना आना-जाना करता था.
25 दिसंबर को मुस्तफा की सास ने फोन कर बतायी थी कि वह कल से ही ससुराल नहीं आया है. इसके आगे वह कुछ पूछना चाही, तब तक फोन काट दिया गया. उसकी सास की बात से शंका हुई. परिजनों व आसपास के लोगों को यह बताकर मुस्तफा की खोजबीन शुरू की.
संबंधियों से पूछताछ में पता चला कि मुस्तफा की पत्नी व साढ़ू टीपू के बीच गलत संबंध हो गया था. इस बात को लेकर टीपू व मुस्तफा के बीच झगड़ा होते रहता था. यह बात सुनकर शंका बढ़ गयी. खोजबीन के क्रम में 26 दिसंबर को शाम में जानकारी मिली कि राजकिशोर के ईंट भट्ठे के पास एक व्यक्ति का शव मिला है.
वहां पहुंची तो देखी कि जमीन खोदकर एक युवक का शव निकाला गया, जो मुस्तफा का है. मां के अनुसार उपरोक्त नामजद लोगों ने दो दिन पूर्व ही मुस्तफा की हत्या कर साक्ष्य छिपाने की नीयत से शव मिट्टी से ढक दिया था. एफआइआर दर्ज कर जसीडीह थाने की पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है.

Next Article

Exit mobile version