मधुपुर : बैंककर्मी रहे हड़ताल पर, बैरंग लौटे ग्राहक

मधुपुर : बुधवार को बैंक हड़ताल के कारण शहर व आसपास के सभी सरकारी बैंक बंद रहा. बैंककर्मियों ने विभिन्न मांगों के समर्थन में बैंक के बाहर इकट्ठा होकर प्रदर्शन किया. हड़ताल से ग्राहकों को भी परेशानी का सामना करना पड़ा. दर्जनों ग्राहक बैंक के बाहर आकर बैरंग लौट गये. बताया जाता है कि हड़ताल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 27, 2018 7:16 AM
मधुपुर : बुधवार को बैंक हड़ताल के कारण शहर व आसपास के सभी सरकारी बैंक बंद रहा. बैंककर्मियों ने विभिन्न मांगों के समर्थन में बैंक के बाहर इकट्ठा होकर प्रदर्शन किया. हड़ताल से ग्राहकों को भी परेशानी का सामना करना पड़ा. दर्जनों ग्राहक बैंक के बाहर आकर बैरंग लौट गये. बताया जाता है कि हड़ताल के कारण एसबीआइ मुख्य शाखा, बाजार शाखा, एसबीआइ व्यक्तिगत शाखा, लेड़वा शाखा के अलावा शहर के यूबीआइ, यूको बैंक, सेंट्रल बैंक, यूनियन बैंक, बैंक ऑफ इंडिया, केनरा बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा, ओरियंटल बैंक ऑफ कॉमर्स बैंक की शाखा बंद रही.
हड़ताल के कारण करोड़ों का कारोबार प्रभावित हुआ. अनुमंडल में क्षेत्र में सिर्फ तीन एटीएम ही खुले थे. उसमें भी पर्याप्त राशि नहीं रहने के कारण कुछ ही घंटों में एटीएम बंद हो गया. मौके पर बैंक अधिकारी आनंदी दास, नवीन कौशल, राजेश कुमार, अजीत कुमार, राजेश रंजन सिंह, कौशल किशोर, चंदन कुमार, संदीप कुमार आदि मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version