पोता ऋषभ सरेवार की श्मशान में कर दी गयी थी हत्या, न्याय के लिए दर-दर भटक रहे हैं दादा

देवघर: ऋषभ सरेवार की श्मशान में गला रेत कर हत्या कर दी गयी थी. अब तक परिजन शोक से नहीं उबर सके हैं. पोता के हत्याकांड में न्याय के लिए दादा बहादुर सरेवार दर-दर भटक रहे हैं. वे मंगलवार को प्रभात खबर कार्यालय पहुंचे और अखबार के माध्यम से अपील पुलिस के वरीय पदाधिकारियों व […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 5, 2017 8:43 AM
देवघर: ऋषभ सरेवार की श्मशान में गला रेत कर हत्या कर दी गयी थी. अब तक परिजन शोक से नहीं उबर सके हैं. पोता के हत्याकांड में न्याय के लिए दादा बहादुर सरेवार दर-दर भटक रहे हैं. वे मंगलवार को प्रभात खबर कार्यालय पहुंचे और अखबार के माध्यम से अपील पुलिस के वरीय पदाधिकारियों व सीएम तक की. इस क्रम में उन्होंने एक आवेदन प्रभात खबर को देते हुए न्याय की गुहार लगायी है.

उन्होंने बताया कि पोता ऋषभ के हत्याकांड में श्मशान काली मंदिर के पुजारी महंत ध्रुवनाथ समेत राहुल कुमार व अन्य आरोपित शामिल हैं. घटना के बाद नगर पुलिस ने ध्रुवनाथ समेत अन्य आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेजा था.

बावजूद कई आरोपित अब भी पुलिस पकड़ से बाहर हैं. मामले को लेकर ऋषभ के चाचा भोला पंडा पथ जलसार रोड निवासी शशिकांत सरेवार ने नगर थाना कांड संख्या 211/17 भादवि की धारा 302, 34, 120बी के तहत प्राथमिकी दर्ज करायी थी. आरोप है कि खाने-पीने में ध्रुवनाथ समेत अन्य आरोपितों ने मिलकर ऋषभ की गला रेतकर हत्या कर दी थी.

Next Article

Exit mobile version