झारखंड में पांच लाख के इनामी सब जोनल कमांडर समेत चार नक्सली गिरफ्तार!

रांची : झारखंड में पांच लाख के इनामी सब जोनल कमांडर समेत चार नक्सलियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. नक्सलियों चतरा-पलामू सीमा पर स्थित तालगांव से गिरफ्तार किया गया. ये सभी नक्सली तृतीय प्रस्तुति कमेटी (टीपीसी) से जुड़े हैं. गिरफ्तार नक्सलियों में एक टीपीसी का सबजोनल कमांडर है. बताया जाता है कि नक्सलियों का […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 17, 2019 11:58 AM

रांची : झारखंड में पांच लाख के इनामी सब जोनल कमांडर समेत चार नक्सलियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. नक्सलियों चतरा-पलामू सीमा पर स्थित तालगांव से गिरफ्तार किया गया. ये सभी नक्सली तृतीय प्रस्तुति कमेटी (टीपीसी) से जुड़े हैं. गिरफ्तार नक्सलियों में एक टीपीसी का सबजोनल कमांडर है. बताया जाता है कि नक्सलियों का एक दस्ता इस गांव में एक जमीन विवाद का मामला निबटाने के लिए पहुंचा था.

इसे भी पढ़ें : सावन के पहले दिन बाबाधाम में उमड़ा भक्तों का सैलाब, कांचा जल पूजा के बाद कांवड़ियों ने किया जलार्पण

चतरा जिला के पुलिस कप्तान अखिलेश वी वारियर को इसकी सूचना पहले ही मिल गयी. सूचना के आधार पर श्री वारियर ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एसपी (ऑपरेशन) निगम प्रसाद के नेतृत्व में एक टीम बनायी और नक्सलियों की गिरफ्तारी का अभियान चलाने को कहा.

इसे भी पढ़ें : Ranchi : बेड़ो में आधी रात को घर में घुसकर युवती की गला रेतकर हत्या

एसपी के निर्देश पर एसपी (ऑपरेशन) निगम प्रसाद ने अपनी टीम के साथ मिलकर नक्सलियों की गिरफ्तारी के लिए जाल बिछाया. उनकी योजना सफल रही. पुलिस ने चार लोगों को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया.

Next Article

Exit mobile version