वर पक्ष को धमकाने के मामले में चार गिरफ्तार

टंडवा : नीम चौक के कुछ युवकों ने लातेहार चंदवा निवासी वर पक्ष के अनिल गुप्ता को धमकी देते हुए टंडवा में शादी करने से मना किया, जिससे टंडवा नीम चौक निवासी एक युवती की शादी टल गयी. इस मामले में भुक्तभोगी युवती ने थाना में रविवार को प्राथमिकी दर्ज करायी, जिसमें उसने भगती सोनार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 25, 2019 2:02 AM

टंडवा : नीम चौक के कुछ युवकों ने लातेहार चंदवा निवासी वर पक्ष के अनिल गुप्ता को धमकी देते हुए टंडवा में शादी करने से मना किया, जिससे टंडवा नीम चौक निवासी एक युवती की शादी टल गयी. इस मामले में भुक्तभोगी युवती ने थाना में रविवार को प्राथमिकी दर्ज करायी, जिसमें उसने भगती सोनार ,सुमन सोनार, अनीश सोनार व कुमरांग निवासी शुभम कुमार को नामजद अभियुक्त बनाया.

युवती द्वारा मामला दर्ज कराने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चारों आरोपी को गिरफ्तार कर सोमवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी 26 जून को लातेहार जिले के चंदवा में होनी थी. इससे पूर्व 21 जून को चारों युवकों ने वर पक्ष को शादी करने से रोकने को लेकर धमकी दी. फिलहाल शादी रुकने से युवती के पिता के मान सम्मान को ठेस लगने का अलावे आर्थिक क्षति हुई है.

Next Article

Exit mobile version