इटखोरी में राजनाथ व टंडवा में रघुवर आज करेंगे चुनावी सभा को संबोधित

इटखोरी/टंडवा : चतरा जिले में लोकसभा चुनाव की तैयारी जोरों पर है़ केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह 23 अप्रैल को इटखोरी के परोका के मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. उनके आगमन को लेकर तैयारी पूरी कर ली गयी है. राजनाथ सिंह के आगमन से पार्टी के कार्यकर्ताओं में हर्ष का माहौल है. इधर, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 23, 2019 12:52 AM

इटखोरी/टंडवा : चतरा जिले में लोकसभा चुनाव की तैयारी जोरों पर है़ केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह 23 अप्रैल को इटखोरी के परोका के मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. उनके आगमन को लेकर तैयारी पूरी कर ली गयी है. राजनाथ सिंह के आगमन से पार्टी के कार्यकर्ताओं में हर्ष का माहौल है.

इधर, मुख्यमंत्री रघुवर दास मंगलवार को टंडवा आयेंगे. वे भाजपा प्रत्याशी सुनील कुमार सिंह के समर्थन में बाजारटांड़ में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर एसडीपीओ आशुतोष सत्यम ने सोमवार को कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया. सुरक्षा व्यवस्था चक-चौबंद बनाने को लेकर जवानों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया.
मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर गुप्ता चौक से बाजारटांड़ तक सुबह सात बजे से वनवे कर दिया जायेगा. हजारीबाग से टंडवा नदी की ओर से होकर आने वाले वाहनों को कार्यक्रम तक नदी से पहले ही रोक दिया जायेगा. मुख्यमंत्री एनटीपीसी मैदान में बने हेलीपैड पर उतरेंगे. कार्यक्रम स्थल निरीक्षण के दौरान थाना प्रभारी सुधीर चौधरी, सच्चिदानंद सिंह भाजपा मंडल अध्यक्ष मिथिलेश गुप्ता, कामेश्वर पांडे तारकेश्वर, गुप्ता, किशुन दास, बब्लू गुप्ता, विक्की मालाकार आदि उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version