इटखोरी : पूर्व मुख्‍यमंत्री हेमंत ने मां भद्रकाली मंदिर में की पूजा, कहा- गठबंधन में सब ठीक है

इटखोरी : झारखंड मुक्ति मोरचा के नेता और पूर्व मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन आज इटखोरी स्थित प्रसिद्ध मां भद्रकाली मंदिर में पूजा अर्चना की. उन्‍होंने कहा कि मां का दिव्‍य दर्शन कर अभिभूत हुआ, यह अदभुत स्थल है. यहां की प्रसिद्धि दूर-दूर तक फैली है और यहां का प्रताप ही है कि मैं यहां आ पाया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 11, 2019 6:02 PM

इटखोरी : झारखंड मुक्ति मोरचा के नेता और पूर्व मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन आज इटखोरी स्थित प्रसिद्ध मां भद्रकाली मंदिर में पूजा अर्चना की. उन्‍होंने कहा कि मां का दिव्‍य दर्शन कर अभिभूत हुआ, यह अदभुत स्थल है. यहां की प्रसिद्धि दूर-दूर तक फैली है और यहां का प्रताप ही है कि मैं यहां आ पाया हूं.

पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि महागठबंधन मजबूत है, सभी मिलकर चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने कहा कि बाबूलाल मरांडी के साथ कोई नाराजगी नहीं है. कांग्रेस के लोग उनसे बात कर रहे हैं. बाबूलाल मरांडी हमारे साथ रहे हैं और आज भी हैं, इसमें कोई शंका नहीं है.

हेमंत के इटखोरी आगमन पर कांग्रेस व जेएमएम के नेताओं ने उनका स्वागत किया. प्रखंड अध्यक्ष अरुण पासवान, भरत साव, बिनोद पांडेय मौके पर मौजूद थे. मां भद्रकाली प्रबंधन समिति की ओर से उन्हें मोमेंटो देकर सम्‍मानित किया गया. मौके पर सीओ अनूप कच्छप, रतन शर्मा, सुरेंद्र सिंह आदि उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version