ढोरी में युवक ने लगायी फांसी

काम से दोपहर में घर लौटने के बाद पत्नी के साथ हुई थी बहस छोटी बेटी के साथ कमरे में जाकर लगा ली फांसी फुसरो : बेरमो थानांतर्गत ढोरी फुटबॉल ग्राउंड के समीप मस्जिद के बगल में रहने वाले गोविंद भुईयां (28 वर्ष) ने शनिवार को अपने घर में फांसी लगा ली. परिजनों व स्थानीय […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 15, 2019 2:51 AM

काम से दोपहर में घर लौटने के बाद पत्नी के साथ हुई थी बहस

छोटी बेटी के साथ कमरे में जाकर लगा ली फांसी
फुसरो : बेरमो थानांतर्गत ढोरी फुटबॉल ग्राउंड के समीप मस्जिद के बगल में रहने वाले गोविंद भुईयां (28 वर्ष) ने शनिवार को अपने घर में फांसी लगा ली. परिजनों व स्थानीय लोगों ने उसे फंदे से उतार कर सीसीएल के केंद्रीय अस्पताल ढोरी पहुंचाया, जहां चिकित्सक ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया.
सूचना पाकर बेरमो पुलिस अस्पताल पहुंची और औपचारिकता के बाद अस्पताल से पोस्टमार्टम के लिए बोकारो भिजवाया. इस बाबत मृतक की पत्नी मालो देवी ने अपनी तबीयत खराब बतायी. पति प्रत्येक दिन की तरह काम करने चले गये थे. काम से दोपहर को आने के बाद वह तनाव जैसा महसूस कर रहे थे. दोनों के बीच थोड़ी बहस हुई.
इसके बाद उन्होंने छोटी बेटी को लेकर अंदर के कमरे में जाकर दरवाजा बंद कर लिया. तत्काल बाद ही अंदेशा होने पर स्थानीय लोगों की मदद से दरवाजा तोड़कर देखा तो वे फंदे से झूल रहे थे. मृतक की पत्नी मालो देवी ने बताया कि उनके दो पुत्र आयुष कुमार, पीयूष कुमार व एक छोटी पुत्री आराध्या कुमारी है.

Next Article

Exit mobile version