बीएसएल अधिकारियों की छुट्टी में चार दिन की कटौती

बोकारो : सेल प्रबंधन के लीव इक्यूलिटी सर्कुलर के कारण बोकारो स्टील प्लांट के अधिकारियों की छुट‍्टी में चार दिनों की कटौती की गयी है. इस कारण बीएसएल अधिकारियों में जबरदस्त आक्रोश व्याप्त है. बोकारो स्टील ऑफिसर्स एसोसिएशन (बोसा) ने इसका विरोध करते हुए सेल-कॉरपोरेट ऑफिस के अधिशासी निदेशक-पीएंडए केके सिंह को बुधवार को एक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 13, 2019 2:46 AM

बोकारो : सेल प्रबंधन के लीव इक्यूलिटी सर्कुलर के कारण बोकारो स्टील प्लांट के अधिकारियों की छुट‍्टी में चार दिनों की कटौती की गयी है. इस कारण बीएसएल अधिकारियों में जबरदस्त आक्रोश व्याप्त है. बोकारो स्टील ऑफिसर्स एसोसिएशन (बोसा) ने इसका विरोध करते हुए सेल-कॉरपोरेट ऑफिस के अधिशासी निदेशक-पीएंडए केके सिंह को बुधवार को एक पत्र लिखा है.

पत्र के माध्यम से मार्च 2020 तक सर्कुलर पर रोक लगाने की मांग की गयी है. सेल प्रबंधन की ओर से 03 दिसंबर 2019 को लीव इक्यूलिटी सर्कुलर जारी किया गया. इसके तहत अब पूरे सेल की इकाईयों में अधिकारियों को एक समान छुट‍्टी मिलेगी. पहले अलग-अलग इकाईयों के अधिकारियों की छुट‍्टी अलग-अलग थी.

ठगा महसूस कर रहे हैं अधिकारी : लीव इक्यूलिटी सर्कुलर से राउरकेला स्टील प्लांट के अलावा कुछ इकाइयों में कार्यरत वर्क्स डिवीजन को फायदा हुआ है, जबकि अन्य इकाइयों के लोगों को काफी नुकसान हो रहा है.

Next Article

Exit mobile version