सफाई कर्मियों ने किया नगर सेवा भवन के समक्ष प्रदर्शन

बोकारो : जय झारखंड मजदूर समाज के महामंत्री बीके चौधरी के नेतृत्व में बुधवार को काफी संख्या में नगर की साफ-सफाई में लगे कर्मियों ने गांधी चौक सेक्टर-4 से नगर सेवा भवन के मुख्य महाप्रबंधक कार्यालय तक जुलूस निकाला. इस दौरान भी प्रदर्शन किया गया. महामंत्री बीके चौधरी ने कहा : एक दिसंबर से सभी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 12, 2019 12:36 AM

बोकारो : जय झारखंड मजदूर समाज के महामंत्री बीके चौधरी के नेतृत्व में बुधवार को काफी संख्या में नगर की साफ-सफाई में लगे कर्मियों ने गांधी चौक सेक्टर-4 से नगर सेवा भवन के मुख्य महाप्रबंधक कार्यालय तक जुलूस निकाला. इस दौरान भी प्रदर्शन किया गया.

महामंत्री बीके चौधरी ने कहा : एक दिसंबर से सभी सेक्टरों, सेंटर मार्केट, सिटी सेंटर आदि जगहों की साफ-सफाई का काम प्रबंधन के ढुलमुल नीति के कारण बंद है. इस वजह से सफाई कर्मियों काम नहीं मिल रहा है.

अगर जल्द से जल्द समाधान नहीं करवाया गया तो सभी सफाई कर्मी सपरिवार आमरण अनशन पर बैठने को विवश होंगे. प्रदर्शन में संजय कुमार, अमर डोम, जितेंद्र डोम, मेघा कालिंदी, अमित कालिंदी, राजू डोम, बंटी डोम, बिरजू राम, कृष्णा डोम सहित काफी संख्या में महिलाएं सफाई कर्मी भी शामिल थे.

Next Article

Exit mobile version