क्षेत्रीय निदेशक ने धनबाद डीसी को मजिस्ट्रेट व पुलिस बल प्रतिनियुक्ति के लिए लिखा पत्र

जियाडा : मामला कांड्रा स्थित एमजी प्रिंटिंग प्रेस को सील करने का बोकारो :जियाडा के क्षेत्रीय निदेशक सह बोकारो डीसी मुकेश कुमार ने धनबाद डीसी को पत्र लिखकर कांड्रा इंडस्ट्रियल एरिया स्थित एमजी प्रिंटिंग प्रेस को सील करने के लिए मजिस्ट्रेट व पुलिस बल तैनात करने के लिए पत्र लिखा है. इसमें 16 अक्तूबर को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 15, 2019 2:06 AM

जियाडा : मामला कांड्रा स्थित एमजी प्रिंटिंग प्रेस को सील करने का

बोकारो :जियाडा के क्षेत्रीय निदेशक सह बोकारो डीसी मुकेश कुमार ने धनबाद डीसी को पत्र लिखकर कांड्रा इंडस्ट्रियल एरिया स्थित एमजी प्रिंटिंग प्रेस को सील करने के लिए मजिस्ट्रेट व पुलिस बल तैनात करने के लिए पत्र लिखा है. इसमें 16 अक्तूबर को मजिस्ट्रेट व पुलिस बल की प्रतिनियुक्ति करने को कहा गया है. बताते चलें कि मामले की जानकारी मिलने पर जियाडा के क्षेत्रीय निदेशक मुकेश कुमार के कड़े रुख के बाद बीते बुधवार को जियाडा के पदाधिकारियों की टीम कांड्रा इंडस्ट्रियल एरिया स्थित एमजी प्रिंटिंग प्रेस को सील करने पहुंची थी. लेकिन इकाई को तीन दिन का समय देते हुए सील नहीं किया था.
क्या है मामला : जियाडा ने एमजी प्रिंटिंग प्रेस को स्याही व प्रिंटिंग से संबंधित सामान का निर्माण के लिए भूमि आवंटित किया था. आवंटित भूमि में उद्योग नहीं लगाकर स्कूल का संचालन किया जाने लगा. तत्कालीन क्षेत्रीय निदेश राय महिमापत रे ने 29 मई 2017 को उक्त इकाई के आवंटन को रद्द कर दिया था. आवंटन रद्द करने पर इकाई के मालिक ने हाइकोर्ट में क्षेत्रीय निदेशक के आदेश के विरुद्ध अपील की. हाईकोर्ट ने सुनवाई के बाद 26 अगस्त 2019 को क्षेत्रीय निदेश के आदेश को सही ठहराते हुए अपील निरस्त कर दिया था. जियाडा ने इस मामले में क्षेत्रीय निदेशक के आवंटन रद्द करने के बाद से अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है.

Next Article

Exit mobile version