गरगा डैम, सतनपुर पहाड़ी व भंडारीदह को पर्यटन स्थल के रूप में किया जायेगा विकसित

बोकारो : शुक्रवार को डीसी मुकेश कुमार की अध्यक्षता में बोकारो जिले के अविकसित पर्यटन क्षेत्रों को विकसित कर पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए पर्यटन संवर्धन समिति की जिला स्तरीय बैठक कार्यालय कक्ष में संपन्न हुई. इसमें बोकारो के विधायक बिरंची नारायण व डुमरी के विधायक जगरनाथ महतो से विचार विमर्श कर उपायुक्त मुकेश […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 21, 2019 5:52 AM

बोकारो : शुक्रवार को डीसी मुकेश कुमार की अध्यक्षता में बोकारो जिले के अविकसित पर्यटन क्षेत्रों को विकसित कर पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए पर्यटन संवर्धन समिति की जिला स्तरीय बैठक कार्यालय कक्ष में संपन्न हुई. इसमें बोकारो के विधायक बिरंची नारायण व डुमरी के विधायक जगरनाथ महतो से विचार विमर्श कर उपायुक्त मुकेश कुमार ने गरगा डैम, सतनपुर पहाड़ी भंडारीदह को पर्यटन स्थल के रूप में विकसित करने के लिए चयनित किया है.

जिला प्रशासन द्वारा जल्द ही इन तीनों चयनित स्थलों का निरीक्षण भी किया जायेगा. निरीक्षण के बाद तीनों प्रस्तावित पर्यटन स्थलों में से एक को तत्काल प्रभाव से विकसित किया जायेगा. वही भविष्य में बाकी के बचे दो पर्यटन स्थलों को बाद विकसित किया जायेगा. बैठक में धनबाद सांसद के प्रतिनिधि त्रिलोकी नाथ सिंह, पर्यटन मंत्री के प्रतिनिधि सुशांत, प्रभारी पर्यटन पदाधिकारी पीबीएन सिंह, जिला जनसंपर्क पदाधिकारी विकाश कुमार हेंब्रम सहित कई विभागों के कार्यपालक अभियंता उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version