बीएसएल के एजीएम के साथ मारपीट, बोकारो विधायक विरंची नारायण पर आरोप

-विधायक ने कहा:मैंने बीच बचाव कियाबोकारो : झारखंड बोकारो के विधायक विरंची नारायण पर मारपीट का आरोप लगा है. जानकारी के अनुसार मंगलवार को बोकारो इस्पात के नगर सेवा विभाग के सहायक महाप्रबंधक अजीत कुमार के साथ मारमीट की घटना हुई. मारपीट का आरोप बोकारो विधायक विरंची नारायण व उनके कार्यकर्ताओं पर लगा है. इस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 16, 2019 1:11 PM

-विधायक ने कहा:मैंने बीच बचाव किया
बोकारो :
झारखंड बोकारो के विधायक विरंची नारायण पर मारपीट का आरोप लगा है. जानकारी के अनुसार मंगलवार को बोकारो इस्पात के नगर सेवा विभाग के सहायक महाप्रबंधक अजीत कुमार के साथ मारमीट की घटना हुई. मारपीट का आरोप बोकारो विधायक विरंची नारायण व उनके कार्यकर्ताओं पर लगा है.

इस घटना के बाद बोकारो इस्पात संयंत्र के अधिकारी आक्रोश में हैं. भाजपा विधायक ने डीसी-एसपी से मिलकर एजीएम की शिकायत की. दूसरी तरफ एजीएम इलाज के लिए बोकारो जेनरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अस्पताल में बीएसएल के अधिकारी जमा हो गये हैं.

घटना के बाद विधायक ने कहा कि एजीएम कार्य का विरोध कर रहे थे. इसी दौरान कार्यकर्ताओं से विवाद हो गया. उन्होंने बीच बचाव किया. एजीएम की ओर से अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं करायी गयी है.

क्या है मामला
विवाद का कारण झारखंड सरकार की निधि से सेक्टर- 1 में तालाब जीर्णोद्धार बताया जा रहा है. बोकारो इस्पात प्रबंधन का कहना है कि तालाब के जीर्णोद्धार के लिए प्रबंधन से अनापत्ति प्रमाण पत्र प्राप्त नहीं किया गया है. जबकि विधायक का कहना था कि तलाब का जीर्णोद्धार जन सुविधा के लिए किया जा रहा है. इसी बात को लेकर एजीएम ने कार्य को गलत बताया, विवाद बढ़ा. फिर मारपीट हो गयी.

Next Article

Exit mobile version