दुर्घटना में युवक की मौत

कुशलबंधा में किराये पर रह रहा था दुर्गाचरण कर्मकार चास : चंदनकियारी रोड में चास मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के डाबरबहाल स्थित एक पुलिया के समीप सड़क दुर्घटना में एक 30 युवक की मौत हो गयी. मृतक की पहचान राजूउर्फ दुर्गाचरण कर्मकार के रूप में हुई. वह पश्चिम बंगाल के जयपुर स्थित रांगाडीह गांव का रहने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 20, 2019 6:26 AM
कुशलबंधा में किराये पर रह रहा था दुर्गाचरण कर्मकार
चास : चंदनकियारी रोड में चास मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के डाबरबहाल स्थित एक पुलिया के समीप सड़क दुर्घटना में एक 30 युवक की
मौत हो गयी. मृतक की पहचान राजूउर्फ दुर्गाचरण कर्मकार के रूप में हुई. वह पश्चिम बंगाल के जयपुर स्थित रांगाडीह गांव का रहने वाला था. कुशलबंधा, भवानीपुर साइड चास में किराये के मकान में रहता था.
दुर्घटना सोमवार देर रात की है. स्थानीय लोगों ने मंगलवार की सुबह शव को देखा और चास मु. पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया साथ ही यूडी केस दर्ज किया. इसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया. चास मुफ्फसिल थाना प्रभारी अमिताभ राय ने बताया कि युवक अपने गांव के कुछ रिश्तेदारों के साथ चंदनकियारी लड़की देखने गया था.
बाकी लोग जयपुर चले गये. युवक देर शाम अपनी बाइक (जेएच09जी-5305) से चास लौट रहा था. डाबरबहाल के पास बाइक अनियंत्रित होकर या किसी वाहन के चकमा देने के कारण पुलिया से खेतों में उतर गयी, जिससे कि वह जख्मी हो गया. हालांकि, उसके शरीर में कहीं भी गंभीर चोट के निशान नहीं है. मौत की कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो पायेगी. जानकारी मिलने पर मृतक के परिजन चास मु थाना पहुंचे और शव लेकर पैतृक आवास चले गये.

Next Article

Exit mobile version