एक अप्रैल से यूनिफाॅर्म में नजर आयेंगे बीएसएल अधिकारी

रंग बदलने लिए सेल कॉरपोरट हाउस से सहमति लेनी होगी बोकारो : बोकारो इस्पात संयंत्र के अधिकारी अब एक वेशभूषा में नजर आयेंगे. एक अप्रैल से अधिकारी ड्रेस कोड के अनुसार परिधान पहन कर कार्य क्षेत्र में दिखेंगे. बाकायदा इसके लिए सेल प्रबंधन की ओर से 25 फरवरी को सर्कुलर जारी कर दिया गया है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 28, 2019 6:07 AM

रंग बदलने लिए सेल कॉरपोरट हाउस से सहमति लेनी होगी

बोकारो : बोकारो इस्पात संयंत्र के अधिकारी अब एक वेशभूषा में नजर आयेंगे. एक अप्रैल से अधिकारी ड्रेस कोड के अनुसार परिधान पहन कर कार्य क्षेत्र में दिखेंगे. बाकायदा इसके लिए सेल प्रबंधन की ओर से 25 फरवरी को सर्कुलर जारी कर दिया गया है. ड्रेस कोड हर अधिकारी पर लागू होगा. बीएसएल समेत सेल की सभी इकाई के अधिकारियों पर नियम लागू होगा.
वर्क्स व नन वर्क्स क्षेत्र में ड्रेस के कलर कोड का चुनाव इकाई स्वयं करेगी. कलर कोड के चयन के बाद दो साल के बाद ही यूनिफाॅर्म का रंग परिवर्तित किया जा सकेगा. इसके लिए सेल कॉरपोरट हाउस से सहमति लेनी होगी. अधिकारियों को ड्रेस खरीदने या सिलवाने के लिए प्रबंधन की ओर से प्रति वर्ष निर्धारित राशि दी जायेगी. साथ ही अधिकारियों के रैंक के अनुसार 250 से 1250 रुपया प्रति माह वाशिंग एलाउंस के रूप में दिया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version