कथारा : झिरकी के तालाब से महिला का शव बरामद, हत्या की आशंका, पति गिरफ्तार

प्रतिनिधि, बोकारो थर्मल तेनुघाट ओपी थाना अंतर्गत झिरकी बस्ती स्थित कुसमागढ़ा तालाब से मंगलवार को पुलिस ने एक महिला का शव बरामद किया है. शव की पहचान शबिला खातून के रूप में की गयी है. इस मामले में महिला के पिता ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाते हुए आवेदन भी दिया था. सूचना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 19, 2019 8:58 PM

प्रतिनिधि, बोकारो थर्मल

तेनुघाट ओपी थाना अंतर्गत झिरकी बस्ती स्थित कुसमागढ़ा तालाब से मंगलवार को पुलिस ने एक महिला का शव बरामद किया है. शव की पहचान शबिला खातून के रूप में की गयी है. इस मामले में महिला के पिता ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाते हुए आवेदन भी दिया था. सूचना पर तेनुघाट ओपी पुलिस झिरकी पहुंची और ग्रामीणों की मदद से महिला के शव को तालाब से बाहर निकाला गया.

पुलिस ने मृतका की बेटी से पूछताछ की तो पता चला कि उसके पिता उनकी मां को घसीटकर कहीं ले गये थे. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. शबिला के पिता ताहिर अंसारी ने 17 फरवरी को ही तेनुघाट ओपी थाना में लिखित आवेदन दिया था.

जिसमें उन्होंने लिखा था कि उनकी बेटी की हत्या उसके पति शगीर अख्तर और ससुराल वालों ने मिलकर कर दी है और शव को कहीं छुपा दिया है. पिता ने लिखा है कि उनकी बेटी की हत्या इसलिए की गयी क्योंकि, उन्होंने दहेज में 50 हजार रुपये मांगे जाने पर नहीं दी थी.

Next Article

Exit mobile version