बेरमो : डीवीसी में जीर्णोद्धार नहीं, नयी इकाइयां लगाने पर विचार

बेरमो : डीवीसी प्रबंधन अपनी बंद इकाइयों के स्थान पर नयी इकाइयां लगाने की संभावनाओं पर गंभीरता विचार कर रहा है.इस बाबत सीटीपीएस व बीटीपीएस की बंद इकाइयों का जायजा लेने को एनटीपीसी के सीएमडी सह डीवीसी के प्रभारी चेयरमैन गुरदीप सिंह फरवरी में चंद्रपुरा व बोकारो थर्मल का दौरा करेंगे. श्री सिंह ने इसका […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 21, 2019 9:12 AM

बेरमो : डीवीसी प्रबंधन अपनी बंद इकाइयों के स्थान पर नयी इकाइयां लगाने की संभावनाओं पर गंभीरता विचार कर रहा है.इस बाबत सीटीपीएस व बीटीपीएस की बंद इकाइयों का जायजा लेने को एनटीपीसी के सीएमडी सह डीवीसी के प्रभारी चेयरमैन गुरदीप सिंह फरवरी में चंद्रपुरा व बोकारो थर्मल का दौरा करेंगे. श्री सिंह ने इसका खुलासा 19 जनवरी को होटल ली मेरीडियन, कोच्चि के सभागार में ऊर्जा पर संसदीय स्थायी समिति की बैठक में की. वह गिरिडीह सांसद रवींद्र कुमार पांडेय द्वारा उठाये मामलों पर बोल रहे थे. बैठक की अध्यक्षता समिति के चेयरमैन के हरि बाबू ने की.

मौके पर गिरिडीह सांसद ने उत्पादन के अनुपात में नियोजन, सभी ऊर्जा उत्पादक प्रतिष्ठानों में विस्थापितों के नियोजन और समुचित मुआवजा के लंबित मामलों के त्वरित निष्पादन, एनसीडब्लूए से निर्देशित डीवीसी की बेरमो माइंस में मृत कर्मियों के आश्रितों के अलावा डीवीसी के अन्य प्रतिष्ठानों में भी मृत कर्मियों के आश्रितों के अविलंब नियोजन की मांग की तथा गिरिडीह संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत आइपीडीएस के तहत शेष कार्य को अविलंब पूर्ण कराने का आग्रह किया. अध्यक्षता करते हुए के हरि बाबू ने मांगों के आलोक में सकारात्मक कार्रवाई का भरोसा दिया.

Next Article

Exit mobile version