सरकार के विकास कार्यों को देख कर विपक्षी दल घबरा गये हैं : नारायण

चंदनकियारी : चंदनकियारी प्रखंड के रामडीह गांव में 27 जनवरी को होने वाले भाजपा ओबीसी मोर्चा के कार्यकर्ता सम्मेलन की तैयारी को लेकर रविवार को बैठक हुई. मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य नारायण साव ने कहा कि भाजपा के नेतृत्व में चल रही केंद्र व राज्य सरकार सबका साथ सबका विकास के तहत सभी वर्गों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 21, 2019 5:24 AM

चंदनकियारी : चंदनकियारी प्रखंड के रामडीह गांव में 27 जनवरी को होने वाले भाजपा ओबीसी मोर्चा के कार्यकर्ता सम्मेलन की तैयारी को लेकर रविवार को बैठक हुई. मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य नारायण साव ने कहा कि भाजपा के नेतृत्व में चल रही केंद्र व राज्य सरकार सबका साथ सबका विकास के तहत सभी वर्गों के लिए कार्य कर रही है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पिछड़ा जाति आयोग को संवैधानिक दर्जा देकर पिछड़ा जाति की उन्नति का मार्ग को प्रशस्त किया है. प्रधानमंत्री द्वारा किये जा रहे जनहित के कार्यों से विपक्षी घबरा गये हैं. सभी विपक्ष दल अपनी राजनीतिक जमीन खोता देख एक मंच पर आ गये हैं.
मगर देश की जनता भाजपा और नरेंद्र मोदी के साथ है. उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से सम्मेलन में भाग लेकर इसे सफल बनाने का आह्वान किया. बैठक में मंत्री प्रतिनिधि बिनोद गोराई, नाडु गोपाल दत्ता, सुकमल पाल, काली गोप, शक्ति गोप, रामलाल महतो, शवपन महतो, बिको धर गोप समेत अन्य लोग उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version