बेरमो : बिजली विभाग ने मृतक के नाम चार साल बाद भेजा 16,981 का बिल

बेरमो : झारखंड राज्य विद्युत बोर्ड ने एक मृतक के नाम चार साल के बाद 16981 रुपये का बकाया बिल भेज दिया है. नावाडीह प्रखंड अंतर्गत आहरडीह के बहादूर अंसारी की मौत 12 फरवरी 2015 को हो गयी थी. झारखंड राज्य विद्युत बोर्ड प्रमंडल तेनुघाट, अवर प्रमंडल बेरमो के सहायक विद्युत अभियंता ने उनके विद्युत […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 6, 2019 9:50 AM
बेरमो : झारखंड राज्य विद्युत बोर्ड ने एक मृतक के नाम चार साल के बाद 16981 रुपये का बकाया बिल भेज दिया है. नावाडीह प्रखंड अंतर्गत आहरडीह के बहादूर अंसारी की मौत 12 फरवरी 2015 को हो गयी थी. झारखंड राज्य विद्युत बोर्ड प्रमंडल तेनुघाट, अवर प्रमंडल बेरमो के सहायक विद्युत अभियंता ने उनके विद्युत सर्विस कनेक्शन एडी-00061 के लिए बकाया बिल सात दिसंबर 2018 को भेजा है.
मामले को लेकर डुमरी विधायक जगरनाथ महतो का कहना है कि शनिवार को उन्होंने इस बाबत जेएसइबी के बेरमो एसडीओ से बात की, लेकिन उन्होंने कोई ठोस जवाब नहीं दिया. इधर, जेएसइबी बेरमो अवर प्रमंडल के सहायक विद्युत अभियंता सौरभ कुमार ने कहा कि बहादूर अंसारी की मौत के बाद किसी ने कनेक्शन नहीं कटवाया. किसी परिजन ने कनेक्शन अपने नाम भी नहीं कराया. विभाग का नियम कहता है कि प्रोपर्टी का मालिकाना हक जिनके नाम से है, उन्हीं से विभाग बकाया वसूलेगा.

Next Article

Exit mobile version