जूता व राशन गोदाम में लगी आग, भारी नुकसान

चास : चास थाना क्षेत्र के मुस्लिम मुहल्ला स्थित स्टार ट्रेडर्स जूता गोदाम व राशन गोदाम में बुधवार की आधी रात शॉर्ट सर्किट से आग लग गयी. जूता गोदाम के संचालक अहमद रजा व राशन गोदाम के संचालक अब्दुल गफ्फार चास थाना में आवेदन दिया है. इसमें अहमद रजा ने बताया कि उन्हें 18 से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 16, 2018 7:50 AM
चास : चास थाना क्षेत्र के मुस्लिम मुहल्ला स्थित स्टार ट्रेडर्स जूता गोदाम व राशन गोदाम में बुधवार की आधी रात शॉर्ट सर्किट से आग लग गयी. जूता गोदाम के संचालक अहमद रजा व राशन गोदाम के संचालक अब्दुल गफ्फार चास थाना में आवेदन दिया है. इसमें अहमद रजा ने बताया कि उन्हें 18 से 20 व अब्दुल ने बताया कि उन्हें पांच से सात लाख रुपये का नुकसान हुआ है.
घटना के संबंध में स्टार ट्रेडर्स के संचालक श्री रजा ने बताया कि रात में अचानक लोगों का हल्ला सुन वह घर से बाहर निकले तो देखा कि उनके गोदाम में आग लगी है. थोड़ी ही देर में आग ने बगल के राशन गोदाम को भी अपनी चपेट में ले लिया. स्थानीय लोगों ने आग बुझाने का प्रयास शुरू किया, लेकिन असफल रहें.
इतने में अग्निशमन विभाग व चास थाना को फोन कर घटना की जानकारी दी गयी. करीब आधा घंटे बाद दमकल कर्मी पहुंचे. काफी मशक्कत के बाद आग पर पूरी तरह से काबू पाया गया. वरना आग अगल-बगल के घरों में भी लग सकती थी. गौरतलब हो कि मुस्लिम मुहल्ला घनी आबादी वाला क्षेत्र है.

Next Article

Exit mobile version